हैवानियत की हद पार, सगी बहन को बेहोश कर किया दुष्कर्म फिर कर डाली हत्या

-दुष्कर्म और हत्या की कहानी सुन पुलिस के भी उड़े होश, आरोपी को भेजा जेल

-गंभीरपुर थाना क्षेत्र का मामला, हत्या के बाद शव बेड पर छोड़ फरार हो गया था आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. गंभीरपुर थाना क्षेेत्र में हैवानियत की हद पार कर देने वाला मामला सामने आया है। अब तक आनर किलिंग के मामलों तो कई सामने आये लेकिन इस घटना ने सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि पुलिस को भी झकझोर कर रख दिया। सगे भाई ने पहले बहन को बेहोश कर उसके साथ दुराचार किया फिर सिर कूचकर उकसी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित भाई ने सगी बहन के साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकारी है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने खलबट्टा बरामद किया, जिससे उसने बहन के सिर पर प्रहार किया था।

बता दें कि गंभीरपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को झूठी शान के लिए बहन की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया था। भाई शव को बेड में छिपाकर फरार हो गया था। पिता ने थाने में तहरीर दी कि शाम चार बजे वह सब्जी लेने गोसाईं की बाजार गया था। घर पर उसका लड़का व दो लड़कियां थीं। बेटा बड़ी बेटी के चरित्र पर संदेह करता था। उसने घर में मौजूद छोटी बेटी को ठंडा लेने के लिए बाजार भेजने के बाद बड़ी बेटी की हत्या करके शव को दिवान बेड में छिपा दिया।

पिता के आरोप पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी। गुरुवार को नामजद आरोपी को पुलिस ने गोसाईं की बाजार नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने जो खुलासा किया सुनकर पुलिस का भी होश उड़ गया। थानाध्यक्ष गंभीरपुर ज्ञानु प्रिया के मुताबिक कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपित ने जबरिया दुष्कर्म की बात स्वीकार कर लिया। उसके विरोध करने पर खलबट्टा से उसके सिर पर मार दिया। उसके अचेत पड़ने पर शारीरिक संबंध बनाया। होश आने पर बहन ने घर वालों को बताने की बात कही तो उसकी हत्या कर दी। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned