scriptपोल्ट्री फार्म खुलवाने के नाम पर छह लाख की ठगी | Six Lakh Rupees Forgery in The Name of Poultry Farm | Patrika News
आजमगढ़

पोल्ट्री फार्म खुलवाने के नाम पर छह लाख की ठगी

गोरखपुर के निवासी व्यक्ति के खिलाफ दर्ज हुआ धोखाधड़ी का मुकदमा।

आजमगढ़Sep 30, 2018 / 08:59 am

रफतउद्दीन फरीद

Forgery

ठगी

आजमगढ़. मुबारकपुर थाना की पुलिस ने पोल्ट्री फार्म व्यवसाय से संबंधित सामान उपलब्ध कराने के नाम पर छह लाख रुपए की ठगी कर लेने के मामले में गोरखपुर जनपद निवासी व्यक्ति के खिलाफ शुक्रवार को धोखाधड़ी का मामला पंजीकृत किया है। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर गांव निवासी देवेंद्र कुमार सिंह पुत्र इंद्रेश सिंह का आरोप है कि गोरखपुर जनपद के बसारतपुर थानाअंतर्गत शिव पुरम कालोनी निवासी कुलदीप शुक्ला नामक व्यक्ति बीते जून माह में पोल्ट्री फार्म के व्यवसाय के संबंध में मिला। विपक्षी कुलदीप शुक्ला पीड़ित से पोल्ट्री फार्म से संबंधित सामान भेजने के नाम पर छह लाख रुपए बीते 19 जून से 17 जुलाई के मध्य वसूल कर लिए और सामान उपलब्ध नहीं कराया। पीड़ित ने जब अपने दी गई रकम की वापसी के लिए दबाव बनाया तो विपक्षी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।
शराब की अवैध फैक्ट्री का पर्दाफाश, कारोबारी फरार

आजमगढ़. बिलरियागंज थाने की पुलिस ने शुक्रवार की भोर में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर क्षेत्र के बैजूपार गांव में छापेमारी कर अवैध रूप से संचालित शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। पुलिस के आने की भनक पाकर कारोबारी मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। मौके से भारी मात्रा में शराब भी बरामद की गई है। बिलरियागंज थाने पर तैनात उपनिरीक्षक अजीत दूबे शुक्रवार की भोर में करीब चार बजे मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर क्षेत्र के बैजूपार गांव में पुलिस बल के साथ छापेमारी की। इस दौरान नकली शराब तैयार करने वाले दो व्यक्ति मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने मौके से 90 लीटर अपमिश्रित शराब तथा चार पेटी तैयार नकली शराब बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने बैजूपार ग्राम निवासी मोदू पुत्र मंशा सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
By Ran Vijay singh

Home / Azamgarh / पोल्ट्री फार्म खुलवाने के नाम पर छह लाख की ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो