scriptउन्नाव रेप कांड कोे लेकर भाजपा पर बरसे हवलदार यादव, कहा- सरकार की विफलता का परिणाम है यह घटना | Sp leader hawaldar yadav attack on bjp ion Unnao rape case issue | Patrika News
आजमगढ़

उन्नाव रेप कांड कोे लेकर भाजपा पर बरसे हवलदार यादव, कहा- सरकार की विफलता का परिणाम है यह घटना

कहा- पीड़िता के परिवार को 50 लाख रूपया की आर्थिक मदद, परिवार में एक व्यक्ति को नौकरी, परिवार की सुरक्षा का प्रबन्ध व आवास बनवाने की व्यवस्था कराई जाये।

आजमगढ़Dec 08, 2019 / 03:47 pm

Akhilesh Tripathi

Sp leader hawaldar yadav

सपा नेता हवलदार यादव

आजमगढ़. सपा जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि उन्नाव की पीड़िता की मौत से पूरा देश स्तब्ध है। उत्तर प्रदेश सरकार अपराध को रोक पाने में विफल हो गयी है। अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अन्जाम दे रहे हैं। बलात्कारियों को सत्ता व पुलिस का सहयोग था जिसके कारण पीड़िता की रिपोर्ट पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज किया तथा उनके प्रभाव के कारण पुलिस ने उसको गम्भीरता से नहीं लिया। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं रोजाना कहीं न कहीं हो रही हैं। नाबालिग बच्चियां बर्बर अत्याचार की शिकार हो रही हैं। सरकार व प्रशासन का भय समाप्त हो गया है।
रविवार को पार्टी कार्यालय में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी प्रदेश सरकार से मांग करती है कि पीड़िता के परिवार को 50 लाख रूपया की आर्थिक मदद, परिवार में एक व्यक्ति को नौकरी, परिवार की सुरक्षा का प्रबन्ध व आवास बनवाने की व्यवस्था करायी जाय। कार्यक्रम में डॉ. रामदुलार राजभर, वसीम अहमद, बेचई सरोज, अखिलेश यादव, जयराम सिंह पटेल, हरिश्चन्द्र यादव, हंसराज यादव, राजाराम सोनकर, सना परवीन, बबिता चैहान, ओमप्रकाश राय, पंकज राजभर, आशीर्वाद यादव, जगदीश राम, हंसराज चौहान, हकीम बेग, मोईन शेख, अशोक यादव आदि मौजूद थे।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / उन्नाव रेप कांड कोे लेकर भाजपा पर बरसे हवलदार यादव, कहा- सरकार की विफलता का परिणाम है यह घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो