scriptडीआईजी से मिले सपाई, दबंग भाजपाइयों पर की कार्रवाई की मांग | SP workers met DIG demanding action against overburdened BJP | Patrika News
आजमगढ़

डीआईजी से मिले सपाई, दबंग भाजपाइयों पर की कार्रवाई की मांग

– सरकारी चिकित्सक व सोढ़री एक परिवार पर हुए हमले में मांगा न्याय
– सरकारी अफसरों पर बीजेपी से मिलकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का लगाया आरोप

आजमगढ़May 20, 2020 / 04:54 pm

Neeraj Patel

डीआईजी से मिले सपाई, दबंग भाजपाइयों पर की कार्रवाई की मांग

डीआईजी से मिले सपाई, दबंग भाजपाइयों पर की कार्रवाई की मांग

आजमगढ़. सीएचसी हरैया में चिकित्सक के साथ दुर्व्यवहार व सोढ़री में शुक्ला परिवार पर हमले का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। बुधवार को समाजवादी पार्टी के नेताओं ने इन मामलों को लेकर आयुक्त व डीआईजी से मुलाकात की। उन्होंने पुलिस के साथ मिलकर भाजपा के लोेगों पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने तथा आम आदमी के उत्पीड़न का आरोप लगाया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान आयुक्त से उन्होंने कोरोना संक्रमण के दौरान चल रहे राहत बचाव कार्य पर भी चर्चा की।

प्रतिनिधिमण्डल में शामिल निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, विधायक आमलबदी पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, विधायक डाॅ. संग्राम यासदव, विधायक नफीस अहमद, एमएलसी राकेश यादव ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को नियमित रूप से खाद्यान्न व रहने आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की जाय। रौनापार थाना क्षेत्र में अराजकता का वातावरण है। थानाध्यक्ष के सामने ही प्रभारी चिकित्साधिकारी से धक्का-मुक्की, दुर्व्यवहार किया गया। उस समय डाक्टर कोविड 19 के मरीजों को चेक कर रहे थे।

ऐसी परिस्थिति में जब पुलिस व भाजपा नेता मिलकर सरकारी अधिकारियों के साथ आपराधिक कृत्य कर रहे हैं तो आम आदमी का क्या। 07 मई को निजामाबाद थाना क्षेत्र के कोल्हापुर सोढ़री में दबंगों द्वारा शुक्ला परिवार को बुरी तरह मारा गया। भाजपा के नेता इकट्ठा होकर मुल्जिमों को थाने से खींच ले गये। घोरठ में 10 वर्ष की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई। अपराध लगातार बढ़ रहा है। ऐसे मामलों में तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें – कांग्रेस की बसों पर सियासत जारी, प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी के बाद प्रियंका गांधी के आने की चर्चा

सपा के लोगोें ने आरोप लगाया कि पुलिस धर्म विशेष व जाति विशेष के लोगों के विरूद्ध फर्जी मुकदमे दर्ज कर उत्पीड़न कर धन उगाही कर रही है। अल्पसंख्यकों के विरूद्ध गैंगस्टर, रासुका, गुण्डाएक्ट आदि लगाया जा रहा है। प्रतिनिधिमण्डल ने मांग किया कि मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जो कोविड-19 के योद्धाओं के साथ दुर्व्यवहार व नियम विरूद्ध आचरण करेगा उसके विरूद्ध एनएसए की कार्रवाई हो तो रौनापार मामले में भी होनी चाहिए। अगर आरोपियों की सीघ्र गिरफ्तारी नहीं होती है तो समाजवादी पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

Home / Azamgarh / डीआईजी से मिले सपाई, दबंग भाजपाइयों पर की कार्रवाई की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो