scriptनहीं थम रहा शिक्षकों का गुस्सा, डीआईओएस कार्यालय पर दिया धरना-प्रदर्शन | teacher protest for Remnant payment in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

नहीं थम रहा शिक्षकों का गुस्सा, डीआईओएस कार्यालय पर दिया धरना-प्रदर्शन

विरोध-प्रदर्शन के बाद भी सातवें वेतनमान के 50 फीसद अवशेष भुगतान की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने गुरुवार को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया।

आजमगढ़Aug 02, 2019 / 07:37 pm

Devesh Singh

strike

strike

आजमगढ़। विरोध-प्रदर्शन के बाद भी सातवें वेतनमान के 50 फीसद अवशेष भुगतान की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने गुरुवार को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान शिक्षकों ने जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे लेखाधिकारी ने शिक्षकों को लिखित आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। शिक्षकों ने चेतावनी दी है कि उनकी मांग नहीं मानी गयी तो वह आंदोलन तेज करने के लिए बाध्य होंगे।
जिलाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि लेखाधिकारी ने आश्वासन दिया है कि आठ अगस्त तक किसी भी दशा में सातवें आयोग के एरियर की प्रथम किश्त एवं माह जुलाई का वेतन दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यालय में लंबित पड़े चयन वेतन मान, प्रोन्नत वेतन मान सहित दूसरे सभी अवशेष देयक यथाशीघ्र निस्तारित कर दिए जाएंगे। एनपीएस कटौती राशि अपडेशन में कुछ तकनीकि दिक्कतें हैं। जल्द ही यह समस्या समाप्त हो जाएगी। इस अवसर पर श्रवण कुमार यादव, अतुल कुमार सिंह, विनोद कुमार सिंह, विनय यादव व मो. रजा सहित आदि उपस्थित थे।

Home / Azamgarh / नहीं थम रहा शिक्षकों का गुस्सा, डीआईओएस कार्यालय पर दिया धरना-प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो