scriptडिम्पल यादव बोली- “ई जवन आजमगढ़ ह न! ई हम समाजवादीयन के करेजा में बसल ह” | This is Azamgarh. This is in the heart of us socialists. | Patrika News
आजमगढ़

डिम्पल यादव बोली- “ई जवन आजमगढ़ ह न! ई हम समाजवादीयन के करेजा में बसल ह”

Loksabha Election: अंतिम दो चरण के चुनाव प्रचार में समाजवादी पार्टी अब पूरे जोर-शोर से जुटी हुई है। अखिलेश यादव समेत पूरा परिवार अंतिम दो चरणों के चुनाव प्रचार में जुटा हुआ है। इस चुनाव प्रचार के दौरान आजमगढ़ में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। वह […]

आजमगढ़May 22, 2024 / 07:31 am

Abhishek Singh

Loksabha Election: अंतिम दो चरण के चुनाव प्रचार में समाजवादी पार्टी अब पूरे जोर-शोर से जुटी हुई है। अखिलेश यादव समेत पूरा परिवार अंतिम दो चरणों के चुनाव प्रचार में जुटा हुआ है। इस चुनाव प्रचार के दौरान आजमगढ़ में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। वह मंच से कार्यकर्ताओं को भोजपुरी में संबोधित करते हुए नजर आईं। डिंपल यादव ने अपने संबोधन में कहा, आजमगढ़ क पवित्र, पावन धरती के हम हाथ जोड़ के नमन करत हई। ई जवन आजमगढ़ ह न. ई हम समाजवादीयन के करेजा में बसल ह। ईहां के माटी के कण कण से हमनी के प्यार बाटे अउर हमनी के मरते दम तक ई प्यार अउर लगाव अईसहीं बनल रही…।

भोजपुरी सुनते उत्साहित हो गए कार्यकर्ता

सपा सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी का यह अंदाज देखकर सपा कार्यकर्ता जोश में आ गए। सपा कार्यकर्ताओं में इस दौरान गजब का उत्साह देखा गया। डिंपल यादव की यह रैली आजमगढ़ की बिधानसभा मेहनगर में हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। धर्मेद्र यादव ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये जोश और उत्साह बता रहा है कि इस बार आजमगढ़ की सरजमीं से भाजपाइयों की जमानत जब्त होने जा रही है। आधी आबादी की बुलंद आवाज मैनपुरी सांसद भाभी डिंपल यादव ने आज क्रांतिकारी सरज़मीं आज़मगढ़ की खरिहानी बंसरिया की बाग, बिधानसभा मेंहनगर में ऐतिहासिक जनसमूह को संबोधित किया। उन्होंने डिंपल यादव के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि आधी आबादी की बुलंद आवाज मैनपुरी सांसद डिंपल यादव को सुनने के लिए मेंहनगर में आए ऐतिहासिक जनसमूह को मेरा बारंबार प्रणाम।

उपचुनाव में हार गए थे धर्मेंद्र

गौरतलब है कि धर्मेंद्र यादव बीते उपचुनाव में भी इस सीट पर उम्मीदवार थे। लेकिन तब उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने उन्हें हराया था। तब निरहुआ ने धर्मेंद्र यादव को करीब 8 हजार वोटों के अंतर से हराकर चुनाव जीता था।

Hindi News/ Azamgarh / डिम्पल यादव बोली- “ई जवन आजमगढ़ ह न! ई हम समाजवादीयन के करेजा में बसल ह”

ट्रेंडिंग वीडियो