यूपी के आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत

सड़क दुर्घटना में युवक सहित दो की मौत

By: ज्योति मिनी

Published: 10 Feb 2018, 06:57 PM IST

आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के सठियांव बाजार के पास शुक्रवार की शाम जायलो कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं अहरौला थाना क्षेत्र में बीते 21 जनवरी को हुई दुर्घटना में घायल व्यक्ति ने शनिवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अबाड़ी ग्राम निवासी 28 वर्षीय सूर्यभान पुत्र महबल्ली परिवार की आजीविका चलाने के लिए पेंटिंग का काम करता था। शुक्रवार की शाम वह किसी कार्यवश बाइक से स्थानीय सठियांव बाजार आया हुआ था। शाम करीब पांच बजे सूर्यभान वापस घर लौट रहा था। तभी क्षेत्र के काशीपुर ग्राम निवासी देवनारायण (60) पुत्र स्व. बहादुर ने उसकी बाइक रुकवाकर घर पहुंचाने को कहा। बाइक सवार दोनों व्यक्ति सठियांव बाजार से घर के लिए चले।

बाजार से कुछ ही दूर आगे मऊ की ओर से आ रही जायलो कार ने बाइक में टक्कर मारी और बाइक चालक सूर्यभान की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठे देवनारायण गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। मृतक सूर्यभान की डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उसकी आठ माह की एक पुत्री बताई गई है। दुर्घटना में मृत सूर्यभान की पत्नी महिमा का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरे मृतक देवनारायण के चार पुत्र बताए गए हैं।

इसी क्रम में अहरौला थाना क्षेत्र में बीते 21 जनवरी को हुई दुर्घटना में बाइक सवार युवराज निषाद (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। शहर के निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। उपचाराधीन युवराज ने शनिवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक अहरौला थाना क्षेत्र के बनहर चक मय गांव का निवासी बताया गया है। मृतक के परिजनों के अनुसार साइकिल सवार को बचाने में बाइक पलट जाने से वह घायल हुए थे।

input- रण विजय सिंह

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned