scriptजिले से तीन लड़कियों का अपहरण, एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस | Three Girl kidnaped in love affair case azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

जिले से तीन लड़कियों का अपहरण, एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पति और सौतन के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

आजमगढ़Aug 27, 2018 / 08:16 pm

Sunil Yadav

जिले से तीन लड़कियों अपहरण, एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

जिले से तीन लड़कियों अपहरण, एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

आजमगढ़. जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों से बहला फुसलाकर तीन लड़कियों का अपहरण कर लिया गया। इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से संबंधित थाने में शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इन घटनाओं की जांच में पुलिस जुट गई है।

महाराजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला का आरोप है कि बीते 18 अगस्त को स्थानीय मोलनापुर ग्राम निवासी राहुल पुत्र सुरेंद्र मिश्रा उसकी 15 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। वहीं देवगांव कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक अन्य महिला का आरोप है कि बीते 18 अगस्त को क्षेत्र के चेवार गोवर्धनपुर ग्राम निवासी अजय पुत्र राममिलन सरोज अपने परिजनों की सहमति से पीड़िता की पुत्री को बहला-फुसलाकर अगवा कर लिया। इस मामले में अगवा की गई किशोरी की मां ने आरोपी अजय सरोज सहित पांच लोगों के खिलाफ देवगांव कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है। इसी क्रम में तरवां थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति का आरोप है कि बीते 8 अगस्त को उसकी पुत्री स्थानीय खरिहानी बाजार गई थी। उसी दौरान क्षेत्र के मुरारपुर चौर ग्राम निवासी रोहित पुत्र नगीना राजभर पीड़ित की पुत्री को भगा ले गया।
पति और सौतन के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

दहेज उत्पीड़न के एक अन्य मामले में चार नामजद आजमगढ़। मुबारकपुर थाने की पुलिस ने शनिवार को दहेज उत्पीड़न से संबंधित दो मामले पंजीकृत किया है। एक मामले में दहेज पीड़िता ने अपने पति और सौतन के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है तो वहीं दूसरे मामले में पति समेत चार लोगों को नामजद किया गया है।

मुबारकपुर कस्बे के पूरारानी मोहल्ले की रहने वाली उजमा बानो का आरोप है कि दहेज में एक लाख रूपए व अपाचे बाइक की मांग को लेकर उसके पति अबू तलहा पुत्र हबीबुर्रहमान व उसके परिजन पीड़िता को मारते-पीटते तथा प्रताड़ित करते हैं। इस मामले में आरोपित किए गए पति अबू तलहा सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
मामले की विवेचना उपनिरीक्षक कौशल कुमार पाठक कर रहे हैं। इसी थाना क्षेत्र के बनकट बाजार की रहने वाली यास्मीन बानो का आरोप है कि उसके पति अफजल ने हसीना नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली है। पीड़िता यास्मीन को अब पति और सौतन दोनों मिलकर मारते-पीटते तथा प्रताड़ित करते हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति व उसकी दूसरी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। इस मामले की जांच उपनिरीक्षक कृष्णानंद प्रसाद को सौंपी गई है।
By- रणविजय सिंह

Home / Azamgarh / जिले से तीन लड़कियों का अपहरण, एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो