scriptआजमगढ़ में सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत | Three person death in road accident in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

कंधरापुर थाना क्षेत्र के मंदुरी हवाई पट्टी के पास की घटना

आजमगढ़Aug 02, 2019 / 04:05 pm

Akhilesh Tripathi

 road accident in Up azamgarh

आजमगढ़ में सड़क हादसा

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के मंदुरी हवाई पट्टी के पास निर्माणाधीन एन एच- 233 पर रोडवेज बस और कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों लोग एक ही परिवार के थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

बूढ़नपुर तहसील के भीलमपुर छपरा गांव निवासी हृदेश सिंह सीआरपीएफ के जवान थे, वह आजमगढ़ शहर में किराये के मकान में अपने परिवार के संग रहते थे। श्रावण मास में बाबा बैजनाथ धाम का दर्शन करने के बाद वे अपने घर पर पूजा-पाठ कराने के लिए गुरूवार को कार से अपने पत्नी और बच्चों के साथ गये हुए थे। पूजा-पाठ सम्पन्न होने के बाद देर रात दस बजे परिवार के साथ कार से वापस शहर लौट रहे थे कि करीब 11 बजे मंदुरी हवाई पट्टी के समीप सामने से आ रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी।
 

आमने-सामने हुई टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये। कार में सवार हृदय सिंह उनकी पत्नी रम्भा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि 20 वर्षीय पुत्र सौरभ सिंह को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / आजमगढ़ में सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो