scriptस्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत | two cosin brother died in road accident in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत

पुलिस दोनों शव थाने लाई और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

आजमगढ़Jun 01, 2019 / 04:36 pm

Ashish Shukla

up news

स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत

आजमगढ़. दीदारगंज क्षेत्र के बैरक डीह पुलिया के पास शनिवार की सुबह बाइक से घर जा रहे चचेरे भाइयों को स्कार्पियों ने रौद दिया। गंभीररूप से घायल दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से शाहगंज स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दियां। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस दोनों शव थाने लाई और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दीदारगंज क्षेत्र के डीहकैथौली गांव निवासी लेखपाल छोटेलाल यादव जौनपुर जिले के शाहगंज तहसील में कार्यरत है। वे शाहगंज बाजार में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। उनका बड़ा बेटा विवेक 27 एमए पास करने के बाद शाहगंज से आईटीआई कर रहा था। शनिवार की सुबह आठ बजे वह अपने चचेरे भाई अमन 16 पुत्र हरिहर के साथ बाइक से डीहकैथौली गांव के लिए निकला। अभी वे शाहगंज पल्थी मार्ग पर बैरक डीह पुलिया के पास ही पहुंचे थे कि पल्थी की तरफ जा रही स्कार्पियो अनियंत्रित होकर बाइक से धक्का मारते हुए निकल गयी।
स्थानीय लोगों की मदद से गंभीररूप से घायल दोनों भाइयों को शाहगंज के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृत विवेक यादव चार भाइयों में सबसे बड़ा व अविवाहित था। वहीं अमन दो भाइयों में छोटा था। परिवार में दो मौत से कोहराम मचा है। स्कार्पियो चालक दुर्घटना के बाद शाहगंज तक तो भागा लेकिन वहीं वाहन छोड़कर फरार हो गया। इस मामले में हरिहर यादव पुत्र कुलफुत यादव ने वाहन चालक हनुमंत यादव पुत्र नंदलाल निवासी ग्राम दरियापुर थाना दीदारगंज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।

Home / Azamgarh / स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो