scriptरेल पटरी पर दो शव मिलने से सनसनी, एक की नहीं हो सकी शिनाख्त | Two Dead Body found on Railway Station in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

रेल पटरी पर दो शव मिलने से सनसनी, एक की नहीं हो सकी शिनाख्त

रानी की सराय क्षेत्र में हुई दोनों घटनाएं, पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए दोनों शव

आजमगढ़Oct 11, 2017 / 11:29 am

sarveshwari Mishra

Two Dead Body

दो की मौत

आजमगढ़. रानी की सराय क्षेत्र में दो स्थानों पर मंगलवार की सुबह रेल पटरी पर दो व्यक्तियों के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मृतकों की पहचान में जुटी। एक मामले में तो मृतक की पहचान संभव हो सकी लेकिन दूसरों में अभी संशय बरकरार है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
क्षेत्र के चूहड़पुर ग्राम निवासी विनोद (30) पुत्र रामवृक्ष की मानसिक हालत कुछ समय से खराब चल रही थी। मंगलवार की दोपहर वह क्षेत्र के पटेल नगर इलाके में रेल पटरी से होकर कहीं जा रहा था। उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई।
वहीं मंगलवार की सुबह क्षेत्र के नीबी गांव के पास बेलईसा कृषि मंडी के पीछे रेल पटरी पर 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान के लिए प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।
इसकी सूचना पाकर सिधारी थाना क्षेत्र के भदुली गांव के कतिपय लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। वहां पहुंचे लोगों ने शव देखने के बाद भदुली गांव के रामप्रसाद (45) पुत्र गणेशी राम के बारे में संदेह जाहिर किया। पोस्टमार्टम हाउस पर पहचान के लिए आए लोगों का कहना है कि रामप्रसाद की मानसिक हालत इन दिनों ठीक नहीं चल रही थी। सोमवार की शाम वह घर से निकला था। देरशाम तक मृतक की पहचान की पुष्टि नहीं हो सकी थी।
सड़क हादसे में मामा-भांजी समेत तीन घायल,गंभीर रूप से दो घायलों को भेजा गया अस्पताल
आजमगढ़. जिले के निजामाबाद व कंधरापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए सड़क हादसे में मामा-भांजी समेत तीन लोग घायल हो गए। गंभीर रुप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के पास मंगलवार की शाम तेज रफ्तार पिकअप वाहन व बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार मामा-भांजी घायल हो गए। गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है, जबकि घायल युवती का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है।

घायल प्रवीण सिंह (45) पुत्र तिलकू सिंह व उनकी भांजी रवीना (22) पुत्री राजेश सिंह निजामाबाद क्षेत्र के शेखपुरा गांव के निवासी बताए गए हैं। दुर्घटना के के लिए जिम्मेदार पिकअप वाहन हादसे के बाद रानी की सराय की ओर भागने में सफल रहा। इसी क्रम में कंधरापुर थाना क्षेत्र के भंवरनाथ इलाके में मंगलवार की दोपहर अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से बाइक पर पीछे बैठा 60 वर्षीय खरपट्टू शर्मा घायल हो गया। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Home / Azamgarh / रेल पटरी पर दो शव मिलने से सनसनी, एक की नहीं हो सकी शिनाख्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो