scriptआजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत एक की हालत गंभीर | Two Killed Azamgarh Road Accident Truck Hit Bike | Patrika News

आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, दो की मौत एक की हालत गंभीर

locationआजमगढ़Published: Oct 07, 2020 03:50:58 pm

ट्रक बाइक की हुर्इ जोरदार टक्कर
जहानागंज थाना क्षेत्र के गोधौरा गांव के पास हुआ हादसा
एक ही बाइक से तीनों जा रहे थे बाजार तभी हुआ हादसा

azamgarh news

घटना स्थल पर पड़ी बाइक व घायल को अस्पताल ले जाते कर्मचारी

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र के गौधरा गांव के पास बुधवार को ट्रक वबाइक की आमने सामने हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी जबकि एक गंभीररूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव निवासी रोहित 18 पुत्र स्व. गनेश, जौनपुर जिले के उडली गांव निवासी धर्मेंद्र 30 पुत्र फूलचंद्र व मऊ जनपद के चिरैयाकोट निवासी अनिल 25 पुत्र जवाहिर बाइक से बाजार जा रहे थे। अभी वे गोधौरा गांव के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी।


टक्कर इतनी तेज थी कि रोहित और धर्मेंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि अनिल गंभीररूप से घायल हो गया।
स्थानीय लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष जहानागंज ज्ञानुप्रिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंची घायल का उपचार के लिए जिला अस्पातल भेजा। वहीं पुलिस ने शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक रोहित और धर्मेंद्र जहानागंज थाना क्षेत्र के अमदही गांव में रिश्तेदारी आए थे। तीनों साथ में बाइक से घूमने के लिए निकले थे। युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

BY Ran vijay singh

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो