scriptसड़क हादसों में बैंड वादक सहित दो की मौत | two man dead in road accident | Patrika News
आजमगढ़

सड़क हादसों में बैंड वादक सहित दो की मौत

सिधारी व मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटनाएं

आजमगढ़May 13, 2018 / 06:34 pm

Sunil Yadav

सड़क हादसों में बैंड वादक सहित दो की मौत

सड़क हादसों में बैंड वादक सहित दो की मौत

आजमगढ़. जनपद के सिधारी व मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में 24 घंटे के भीतर हुई मार्ग दुर्घटनाओं में बैंड वादक सहित दो लोगों की मौत हो गई। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। सिधारी थाना क्षेत्र अंतर्गत बैठौली बाईपास मार्ग पर रविवार की दोपहर चारपहिया वाहन की चपेट में आ जाने से 45 वर्षीय बैंड वादक की मौत हो गई।


रानी की सराय थाना क्षेत्र के फिरूद्दुपुर ग्राम निवासी संतलाल (45) पुत्र स्व. बृजलाल बैंड पार्टी में बाजा बजाने का कार्य करता था। रविवार को वह किसी कार्यवश मुबारकपुर क्षेत्र में गया था। वापस लौटते समय सिधारी थाना क्षेत्र में बैठौली बाईपास मार्ग पर चारपहिया वाहन की चपेट में आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इसी क्रम में मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के खूंभादेवरी मोड़ के समीप शनिवार की रात करीब आठ बजे स्कार्पियो वाहन की चपेट में आ जाने से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई।


मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के सिधौना ग्राम निवासी 68 वर्षीय रामधारी यादव पुत्र स्व. पुनवासी शनिवार की शाम क्षेत्र में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। रात करीब आठ बजे वह साइकिल से वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में स्कार्पियो वाहन की चपेट में आ जाने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

नलकूप में फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, अतरौलिया क्षेत्र के ध्यानीपुर गांव की घटना


आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के ध्यानीपुर गांव में शनिवार की शाम 25 वर्षीय युवक ने अपने नलकूप में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ध्यानीपुर ग्राम निवासी दयाराम यादव के पांच पुत्रों में तीसरे नंबर पर रहे बलराम यादव उर्फ बबलू (25) की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी। उसकी पत्नी इन दिनों अपने मायके में रह रही थी। शनिवार की शाम करीब छह बजे बबलू घर से भूसा ले आने की बात कह कर निकला था। वह घर से लगभग 500 मीटर दूर स्थित अपने नलकूप पर गया और अंदर से नलकूप का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देर शाम गांव के सीवान की ओर गए युवक ने नलकूप में रस्सी के सहारे लटकती बब्लू की लाश देख इसकी सूचना परिजनों को दी। युवक के आत्महत्या कर लेने की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या जैसा कड़ा कदम उठाया, इस बाबत परिजनों द्वारा अनभिज्ञता जाहिर की गई।

Home / Azamgarh / सड़क हादसों में बैंड वादक सहित दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो