scriptकच्ची शराब के साथ दो गिरफ्तार, जिले की क्राइम की अन्य खबरें | Two person arrested with Raw alcohol azamgarh crime news | Patrika News
आजमगढ़

कच्ची शराब के साथ दो गिरफ्तार, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

आजमगढ़Feb 27, 2020 / 09:19 pm

Akhilesh Tripathi

Churu Crime- नहीं रखा उम्र का लिहाज, मार दिया चाकू

Churu Crime- नहीं रखा उम्र का लिहाज, मार दिया चाकू

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर दो कारोबारियों को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। जीयनपुर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक हरेंद्र यादव ने क्षेत्र के डिघवनिया मझौवा गांव में छापेमारी कर अवैध शराब के कारोबार में लिप्त सुरेश निषाद पुत्र मंगरु को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा। जबकि इसी कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक मुन्नालाल ने अपनी टीम के साथ क्षेत्र के चंगईपुर ग्राम निवासी विनोद पुत्र दलीप यादव को 20 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।
हत्या के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार
कप्तानगंज थाने की पुलिस ने शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर हत्या के मामले में वांछित आरोपी को धर दबोचा। कप्तानगंज थानाप्रभारी विनोद कुमार शुक्रवार की सुबह क्षेत्रभ्रमण पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की हत्या के मामले में वांछित आरोपी सन्तोष पुत्र गिरजा मौर्य क्षेत्र के अरांंव गुलजार ग्राम स्थित नहर पटरी पर मौजूद है और कहीं भागने की फिराक में है। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर जा धमकी। पुलिस देख वहां मौजूद युवक भागने का प्रयास किया लेकिन उसे सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। पकड़ा गया सन्तोष मौर्य क्षेत्र के मुखलिसपुर गांव का निवासी बताया गया है।
पट्टीदारों से मारपीट, दंपती घायल
पुरानी रंजिश के चलते गुरुवार की रात दो परिवारों के बीच हुई मारपीट में एक पक्ष के घायल दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेंंहनगर थाना क्षेत्र के गोपालपट्टी ग्राम निवासी बेचू व उसके पट्टीदार रमेश के बीच लंबे समय से अदावत चली आ रही है। इसी के चलते गुरुवार की रात करीब 9 बजे दोनों पक्षों के बीच शुरू हुई कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। इस घटना में एक पक्ष के बेचू (45) पुत्र भरकरन एवं उनकी पत्नी लक्ष्मीना देवी (40) दोनों घायल हो गए। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर घायल दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
विवाहिता ने खाया जहर, हालत गंभीर
संदिग्ध परिस्थितियों में जहर निगल कर अचेत हुई 30 वर्षीय विवाहिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपचाराधीन महिला की हालत गंभीर बताई गई है। गोरखपुर जनपद के बड़हलगंज थाना अंतर्गत समुंदर नगर निवासी चंदन की 30 वर्षीय पत्नी सीमा गुरुवार की शाम अबूझ हाल में विषाक्त पदार्थ निगल ली। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। चिकित्सक द्वारा जवाब दे दिए जाने पर परिजन उसे आजमगढ़ मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराए, जहां उसका उपचार चल रहा है।
वाराणसी से इलाज कराकर लौटे युवक की मौत

वाराणसी से इलाज कराकर गुरुवार की शाम घर लौटा युवक बाथरूम जाते समय रास्ते में गिरा और अचेत हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जहानागंज थाना क्षेत्र के असोना ग्राम निवासी 36 वर्षीय मुकेश कुमार पांडेय पुत्र अंबिका पांडेय शहर के मड़या वार्ड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में पिछले आठ वर्षों से आरएमओ पद पर कार्यरत था। मुकेश पिछले तीन माह से पेट दर्द की शिकायत से परेशान था। गुरुवार की सुबह वह घर से ईलाज के लिए वाराणसी जनपद के लिए रवाना हुआ। शाम करीब 6 बजे मुकेश वाराणसी से वापस घर लौटा। तत्पश्चात वह बाथरूम की ओर जाते वक्त अचानक गिरा और अचेत हो गया। परिजन उपचार के लिए उसे निजी अस्पताल लाए जहां वह कार्यरत था। चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन मुकेश ने रात करीब 11.30 बजे दम तोड़ दिया। मृतक के दो पुत्र बताए गए हैं। इस घटना से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / कच्ची शराब के साथ दो गिरफ्तार, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो