script आजमगढ़ में आटोमेटिक कार्बाइन और पिस्टल के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार | Two vicious criminals arrested with automatic carbine and pistol | Patrika News

आजमगढ़ में आटोमेटिक कार्बाइन और पिस्टल के साथ दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Feb 01, 2024 05:34:04 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

पुलिस मुठभेड़ों में दो बदमाश घायल सहित 3 गिरफ्तार। कार्बाइन, पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद, हिस्ट्रीशीटर के दोनों पैर में लगी गोली, 30 मुकदमें हैं दर्ज।

karbain_1.jpg
आजमगढ़ समाचार
आजमगढ़ के दो थाना क्षेत्र महराजगंज और अहरौला में हुई मुठभेड़ों में दो शातिर बदमाशों के पैर में गोली लगी है। एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश के दोनों पैर में गोली लगी है। उसका एक अन्य साथी भी गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक ने पूरी टीम को 25 हजार का इनाम दिया है।
आजमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक दिन पूर्व महाराजगंज थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था। इस दौरान भारी मात्रा में अवैध असलहा बरामद करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। कुछ बदमाश इस दौरान फरार हो गये थे। इसी क्रम में बीती रात फरार अभियुक्तों से महाराजगंज पुलिस की कोलमोदीपुर नहर के पास मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान कप्तानगंज थाना क्षेत्र का निवासी और थाना का हिस्ट्रीशीटर नम्बर 10ए का प्रवीण कुमार पांडेय उर्फ मन्नू पांडे के बायें व दाहिने पैर के घुटने के नीचे गोली लगी है। उसके पास से एक कार्बाइन 32 बोर, पिस्टल 32 बोर और चोरी की बाइक बरामद हुई है। अपराधी प्रवीण कुमार पांडेय पर 30 मुकदमें गम्भीर धाराओं के दर्ज हैं। पुलिस इस मामले में कार्बाइन इसको कहां से मिली है इस बारे में पता लगाने में जुटी है। इसके अलावा उसका एक अन्य साथी राजीव कुमार गौतम को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं दूसरी मुठभेड़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र में हुई है, जिसमें अपराधी अभिषेक यादव निवासी जहागीरगंज जनपद अम्बेडकरनगर के पैर में भी गोली लगी है। उसके पास से असलहा, कारतूस बरामद किया गया। पुलिस को जानकारी मिली कि इस बदमाश व गैंग द्वारा आजमगढ़ के अलावा गाजीपुर, मऊ व अंबेडकरनगर में असलहा सप्लाई का कार्य किया जाता था। पुलिस इस मामले में विवेचना कर रही है, इसमें जो भी तथ्य और कौन-कौन लोग गैंग में शामिल है उनकी गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जायेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो