scriptआजमगढ़ में बड़ी पुलिस मुठभेड़, 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल, दो फरार | UP Police Big Encounter in Azamgarh Wanted Criminal Arrested | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में बड़ी पुलिस मुठभेड़, 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल, दो फरार

एक सिपाही को भी लगी गोली, जिला अस्पताल से रेफर।

आजमगढ़Oct 23, 2018 / 02:43 pm

रफतउद्दीन फरीद

Police Encounter

पुलिस मुठभेड़

आजमगढ़. महराजगंज थाना क्षेत्र के तुर्कचारा मोड़ के पास मंगलवार की सुबह पुलिस और बदमाशों बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश राहुल यादव घायल हो गया जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गये। बदमाशो की गोली से एक एसआई भी घायल हुआ है। घायल बदमाश व एसआई को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय से हायर सेन्टर के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से पिस्टल, कारतूस और बाइक बरामद किया।पुलिस सूत्रों के अनुसार, महराजगंज थाने की पुलिस को मूखबिर से सूचना मिली कि बाइक पर सवार बदमाश एक ठेकेदार की हत्या को अंजाम देने के लिए जा रहे है।
सूचना के आधार पर पुलिस ने महराजगंज थाना क्षेत्र के तुर्क चारा मोड़ के पास भोर में घेराबंदी कर बदमाशो को रोकने का प्रयास किया तो वे पुलिस टीम पर फायर झोंक दिये। जिससे एसआई बसन्त लाल गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस की जबावी कार्रवाई में एक बदमाश भी घायल हो गया। जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो जाने में कामयाब रहें। पुलिस ने घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के ईनामिया राहुल यादव उर्फ बलवंत यादव निवासी बेलाघाट जनपद गोरखपुर के रूप की। घायल बदमाश आजमगढ़ जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा में एक किराये के कमरे में रहता था। घायल बदमाश और सिपाही को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सको ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
डीआईजी आजमगढ़ रेंज विजय भूषण ने बताया कि घायल बदमाश राहुल यादव काफी शातिर किस्म का बदमाश है जो लूट और हत्या की वारदातो को अंजाम देता था। इसके उपर लूट, हत्या और हत्या के प्रयास के करीब डेढ़ दर्जन मुकदमें आजमगढ़, संतकबीरनगर और बस्ती जिले के विभिन्न थानों में दर्ज है। तीनों जिले से इसके उपर ईनाम की घोषणा भी की गयी थी। फरार दोनों बदमाशों की गिरफतारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है जल्द ही उन्हे भी गिरफतार कर लिया जायेगा।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / आजमगढ़ में बड़ी पुलिस मुठभेड़, 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल, दो फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो