scriptआजमगढ़ में सांप्रदायिक हिंसा के बाद तनाव की स्थिति | uproar in azamgarh | Patrika News

आजमगढ़ में सांप्रदायिक हिंसा के बाद तनाव की स्थिति

locationआजमगढ़Published: May 03, 2016 10:10:00 pm

दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात 

riot

riot

आजमगढ़. पवई थाना क्षेत्र के रज्जाकपुर गांव में पंचायत में हुए फैसले को दरकिनार कर मस्जिद में ध्वनि विस्तारक यंत्र लगाने को लेकर मंगलवार की रात दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गये। इस दौरान हुई मारपीट में कई लोगों को चोटों आई। गांव में फोर्स तैनात कर दी गयी है। दोनों पक्षों में भारी आक्रोश दिख रहा है।

बताते हैं कि उक्त गांव में मस्जिद में ध्वनि विस्तारक यंत्र के उपयोग का कुछ लोगों ने विरोध किया था। इसके बाद मंगलवार को दिन में पंचायत बुलाई गई। जिसमें फैसला हुआ कि आज से ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग नहीं होगा लेकिन रात आठ बजे फिर ध्वनिवस्तारक यंत्र का प्रयोग किया गया जिसका दूसरे समुदाय के लोगों ने विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने हो गये। 

दोनों पक्षों में जमकर ईट पत्थर चले, जिसमें गोलू पुत्र इसहाक सहित कुछ लोग घायल हो गये। गांव में विवाद बढ़ता देख किसी ने पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पवई थानाध्यक्ष, सीओ फूलपुर मय फोर्स मौके पर पहुंच गये। पुलिस के पहुंचते ही पुरूष गांव छोड़कर फरार हो गये। मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी गयी है। पुलिस के आलाधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गये हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो