scriptसब्जी कारोबारी के साथ बड़ी वारदात, पिकअप की डिग्गी तोड़कर छह लाख रुपये चोरी | Vegetable Businessman Rs 6 Lakh Stolen from Pickup Vehicle | Patrika News
आजमगढ़

सब्जी कारोबारी के साथ बड़ी वारदात, पिकअप की डिग्गी तोड़कर छह लाख रुपये चोरी

आजमगढ़ में सब्जी खरीदने आया था मऊ का सब्जी कारोबारी।
आजमगढ़ के बेलइस मंडी में सब्जी कारोबारी की पिकअप की डिग्गी से हुई रुपयों की चोरी।

आजमगढ़Sep 24, 2020 / 09:28 pm

रफतउद्दीन फरीद

demo_pic1.jpg

आजमगढ़. रानी की सराय थाना क्षेत्र के बेलइसा सब्जी मंडी में गुरुवार की सुबह पिकअप की डिग्गी तोड़कर चोरों ने छह लाख रुपये उड़ा दिए। जब इसकी जानकारी सब्जी कारोबारी को हुई तो उसके होश उड़ गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और ममाले की जांच कर लौट गयी। इससे कारोबारियों में गुस्सा व्याप्त है। उन्होंने आरोप लगाया कि आये दिन इस तरह की घटनाएं होती है लेकिन मंडी में सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं किया जा रहा है।

 

मऊ जिले के चिरैयाकोट बाजार निवासी मनोज गुप्त सब्जियों का थोक कारोबार काफी समय से करते रहे हैं। वे सब्जी खरीदने के लिए गुरुवार की सुबह लगभग नौ बजे पिकअप से बेलइसा सब्जी मंडी में पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि पिकअप की डिग्गी में छह लाख रुपये सब्जी खरीदने के लिए रखे हुए थे। बेलइसा मंडी में पिकअप खड़ी कर वह बाजार से थोक सब्जी खरीदने के लिए चले गए थे। वहीं पिकअप चालक भी गाड़ी छोड़कर बगल में चला गया। इस बीच उचक्के पिकअप की डिग्गी तोड़कर उसमें रखे छह लाख रुपये चोरी कर लिए।

 

थोड़ी देर के बाद मनोज जब व्यापारी को रुपये देने के लिए पिकअप में रखे रुपये लेने कुछ देर बाद लौटे तो पिकअप की डिग्गी टूटा देख सन्न रह गए। डिग्गी में रुपये टटोले तो नोटों की गड्डी गायब होने से वह परेशान हो उठे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन की कोशिश की मगर कामयाबी नहीं मिल सकी। पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की इसके बाद भी उचक्कों का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। वहीं इस मामले में रानी की सराय थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर रामायण सिंह ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / सब्जी कारोबारी के साथ बड़ी वारदात, पिकअप की डिग्गी तोड़कर छह लाख रुपये चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो