scriptनाले के विवाद में जमकर मारपीट, महिला की मौत, आठ घायल | Women death in Bloody Dispute in Up azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

नाले के विवाद में जमकर मारपीट, महिला की मौत, आठ घायल

पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

आजमगढ़Mar 26, 2019 / 05:46 pm

Akhilesh Tripathi

women death in clash

महिला की मौत

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के गयासपुर गांव में रास्ते के मामूली विवाद को लेकर सोमवार की देर रात दो पक्षों में हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल एक महिला की मंगलवार को मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार की देर रात गयासपुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में ही भिड़ गये और लाठी-डंडे से जमकर मारपीट शुरू कर दिये। इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से 6 महिलाओं समेत नौ लोग घायल हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया । जहां उपचार के दौरान मंगलवार को मीरा देवी 42 वर्ष पत्नी हरिराम की मौत हो गयी, जबकि पूनम 10 वर्ष, सोनी 18 वर्ष, इमरती देवी 42 वर्ष, रंजना 21 वर्ष, छोटक 45 वर्ष सहित आठ घायलों का इलाज विभिन्न चिकित्सालयों में चल रहा है। पुलिस ने इस घटना में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि अन्य की तलाश में जुटी हुई है।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / नाले के विवाद में जमकर मारपीट, महिला की मौत, आठ घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो