scriptजांच टीम के सामने शिकायत करने वाली महिलाओं की जमकर पिटाई, आक्रोशित ग्रामीणों का हंगामा | Womens beaten after kotedar complain in front of investigation team | Patrika News
आजमगढ़

जांच टीम के सामने शिकायत करने वाली महिलाओं की जमकर पिटाई, आक्रोशित ग्रामीणों का हंगामा

घटना के बाद हमलावर पक्ष मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मारपीट की घटना में घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया है।

आजमगढ़Oct 09, 2018 / 10:27 pm

Akhilesh Tripathi

women beaten

मारपीट

आजमगढ़. ग्रामीणों की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची जांच टीम के समक्ष दिए गए बयान से नाराज कोटेदार पक्ष के लोगों ने शिकायतकर्ता ग्रामीणों को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बिलरियागंज मार्ग पर जाम लगा दिया। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के जुनेदगंज चौराहे के समीप मंगलवार को दिन में हुई। घटना के बाद हमलावर पक्ष मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मारपीट की घटना में घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में कोटेदार के प्रति जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार हरिहरपुर ग्राम सभा की निर्वाचित ग्राम प्रधान उर्मिला देवी के पति बच्चन यादव गांव के कोटेदार हैं। सरकारी राशन की दुकान पर असमय खाद्यान्न वितरण एवं मानक से कम खाद्यान्न आपूर्ति की शिकायत ग्रामीणों द्वारा जिला पूर्ति अधिकारी से की गई। मंगलवार की दोपहर विभागीय महिला अधिकारी शिकायत की जांच करने मौके पर पहुंची। उस दौरान कोटेदार द्वारा सरकारी खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा था। जांच अधिकारी के समक्ष ग्रामीणों ने की गई शिकायत को दोहराया। इस बात से नाराज कोटेदार पक्ष के आधा दर्जन युवकों ने शिकायतकर्ता लोगों को एक कमरे में बुलाया और कमरा बंद कर उनकी बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। हमलावर युवक मौके पर मौजूद लोगों को भी मारने के लिए दौड़ा लिए।
इस बात की जानकारी जब हरिहरपुर गांव की दलित बस्ती के लोगों को हुई तो काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। उग्र ग्रामीणों ने बिलरियागंज मार्ग अवरुद्ध करते हुए घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।
घायलों में रसमणि (35) महेंद्र राम व मेवाती देवी (60) पत्नी पतिराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अन्य घायलों में सुरेंद्र (40) पुत्र दीपचंद, इसरावती (60) पत्नी बालकिशुन, कलावती देवी (50) पत्नी रूपचंद, हेमंत (20) पुत्र बालकिशुन, दीपचंद (70) पुत्र स्व. दसई, पप्पू (35) पुत्र पतिराम, हरीलाल (55) पुत्र परशुराम, प्रमिला देवी (40) पत्नी फौजदार व शशिकला (30) पत्नी विनोद को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। सभी घायल हरिहरपुर गांव के निवासी बताए गए हैं। इस घटना को लेकर हरिहरपुर गांव के लोगों में कोटेदार के प्रति जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है। देर शाम तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हो सकी थी।
BY- RANVIJAY SINGH

Home / Azamgarh / जांच टीम के सामने शिकायत करने वाली महिलाओं की जमकर पिटाई, आक्रोशित ग्रामीणों का हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो