scriptपत्नी की विदाई रोकने के लिए कार के आगे लेट गया युवक, VIDEO देखकर हो जाएंगे लोटपोट | Young man lay in front of car to stop wife farewell in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

पत्नी की विदाई रोकने के लिए कार के आगे लेट गया युवक, VIDEO देखकर हो जाएंगे लोटपोट

कार के आगे लेटकर अंत में रोक दी पत्नी की विदाई, खूब चर्चा में है वीडियो

आजमगढ़Jan 17, 2020 / 03:31 pm

Ashish Shukla

azamgarh news

कार के आगे लेटकर अंत में रोक दी पत्नी की विदाई, खूब चर्चा में है वीडियो

आजमगढ़. कहते हैं कि पत्नी से मिलने के लिए सांप का रस्सी समझ तुलसी दास घर में पहुंच गए था लेकिन यहां तो एक युवक ने हद ही पार कर दी। मायके के लोग जब विदायी के लिए आये तो युवक पत्नी को रोकने के लिए कार के आगे लेट गया। यहीं नहीं जब लोगों ने उसे समझा बुझाकर कार के आगे से हटाया तो वह पीछे से कार ही उठाने लगा। मजबूर मायके वाले अंत में बिना विदाई के ही लौट गए। यह वीडियो वायरल होने के बाद युवक चर्चा का विषय बना हुआ है।
घटना आजमगढ़ जिले की है। बताते हैं कि उक्त युवक की हाल में ही शादी हुई थी। दो दिन पूर्व उसकी पत्नी की दस दिन के लिए विदायी होनी थी। युवती का भाई कार से उसकी विदायी करने के लिए आया था। जब पत्नी कार में बैठने के लिए निकली तो उसका पति पहले ही सीट पर लेट गया और रोने लगा। लोगों ने जब समझाने का प्रयास किया तो कहने लगा कि मेरी भी ससुराल है मै भी पत्नी के साथ जाऊंगा। बहरहाल लोगों ने किसी तरह उसे समझा बुझाकर बाहर निकाला और पत्नी को कार में बैठाया।
पत्नी के भाई को लगा कि घर में कोई विवाद हुआ है। उसने अपनी बहन से पूछा तो उसने बताया कि वह उसे जाने नहीं देना चाहता। घर में भी तांडव कर रहा था कि उसे भी साथ जाना है। लेगों ने युवक को पकड़कर कार को आगे बढ़ाना चाहा लेकिन वह रोने लगा और लोगों से खुद का छुड़ाकर कार के आगे लेट गया। लोग किसी तरह वहां से उसे हटाए तो वह कार को पीछे से उठाने लगा। पत्नी का भाई समझाता रहा कि वह चार छह दिन में भेज देगा। उसके जाने पर परिवार की बेइज्जती होगी लेकिन युवक नहीं माना। अंत में उसका भाई बहन को छोड़कर खाली हाथ चला गया। किसी ने इस घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Home / Azamgarh / पत्नी की विदाई रोकने के लिए कार के आगे लेट गया युवक, VIDEO देखकर हो जाएंगे लोटपोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो