scriptयुवक की हत्या कर सिर किया गायब, शरीर नहर में फेंका | young man murder in azamgarh body thrown in miner | Patrika News
आजमगढ़

युवक की हत्या कर सिर किया गायब, शरीर नहर में फेंका

माना जा रहा है कि पहचान न हो सके इसलिए हत्या के बाद उसका सिर काटकर कहीं और फेंक दिया गया है

आजमगढ़Sep 04, 2019 / 09:37 pm

Ashish Shukla

murder in azmgarh

माना जा रहा है कि पहचान न हो सके इसलिए हत्या के बाद उसका सिर काटकर कहीं और फेंक दिया गया है

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर चैकी गांव से गुजरी शारदा सहायक खंड नहर में बुधवार की सुबह एक युवक का सिर विहिन शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी। माना जा रहा है कि पहचान न हो सके इसलिए हत्या के बाद उसका सिर काटकर कहीं और फेंक दिया गया है।
बता दें कि रसूलपुर ग्रामसभा के चैकी गांव के समीप से शारदा सहायक खंड 23 नहर गुजरी है। बुधवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे ग्रामीणों नहर के पास गए थे। तभी उनकी नजर नहर में उतराए एक युवक के सिरविहीन शव पर पड़ी तो लोग सन्न रह गए। थोड़ी ही देर में यह खबर आग की तरह फैल गयी। मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। इस बीच किसी ग्रामीण ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। शव मिलने की खबर पाकर सीओ लालगंज अजय कुमार यादव व देवगांव कोतवाल सुनीलचंद तिवारी मौके पर पहुंच गए और छानबीन शुरू कर दी।
पुलिस ने संभावना जताई है कि उक्त युवक की मौत चार-पांच दिन पूर्व हुई है जिससे उसका शव क्षत-विक्षत हो गया है। सिर न होने के चलते काफी प्रयास के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी। ग्रामीणों ने उक्त युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंके जाने की आशंका जताई है। ग्रामीणों का कहना है कि युवक की पहचान न हो इसलिए उसके सिर को हमलावरों ने गायब कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Home / Azamgarh / युवक की हत्या कर सिर किया गायब, शरीर नहर में फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो