scriptAccident in Storm : आंधी में हुए हादसे ने ली तीन युवकों की जान, गांव में कोहराम | Accident in the storm in Baghpat took the lives of three youths | Patrika News

Accident in Storm : आंधी में हुए हादसे ने ली तीन युवकों की जान, गांव में कोहराम

locationबागपतPublished: May 31, 2022 10:10:58 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Accident in Storm पिछले तीन दिनों से आंधी और पानी मेरठ सहित पश्चिमी उप्र के जिलों में कहर बरपा रहे हैं। इसके चलते कई जगह जानमाल की हानि भी हो रही है। गत रविवार को आई आंधी में मेरठ मंडल में जहां दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं सोमवार की शाम आई आंधी के चलते हुए हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। हाइवे पर आंधी के चलते गिरे पेड़ से टकराकर एक कार के परखच्चे उड़ गए।

Accident in Storm : आंधी में हुए हादसे ने ली तीन युवकों की जान, गांव में कोहराम

Accident in Storm : आंधी में हुए हादसे ने ली तीन युवकों की जान, गांव में कोहराम

Accident in Storm देर शाम आई आंधी की चपेट में आकर गिरे एक पेड़ से टकराकर तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गए। जिसमें तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गईं जबकि दो गंभीर घायल हो गए। घटना दिल्ली—सहारनपुर हाइवे पर हुई। तेज आंधी के चलते एक पेड़ हाइवे पर गिर गया था। हादसे का शिकार हुई कार में पांच युवक सवार थे। इन पांच में से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार से युवकों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादस के बाद युवकों के गांव सरूरपुर में मातम पसरा है। एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से गांव सदमें में हैं। बताया जाता है कि घटना देर शाम को दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर गांव ट्योढ़ी के पास हुई। शाम को आई तेज आंधी के चलते हाइवे के किनारे कई पेड़ टूटकर गिर गए। जिसके चलते हादसा हुआ।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार तेज रफ्तार से दौड़ रही थी। जिसमें पांच युवक सवार थे। कार अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे गिरे पेड़ से टकराई तो कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़े : चक्रवाती तूफान में किसान समेत दो की मौत, पश्चिम यूपी में मचाई तबाही

थाना बड़ौत इंस्पेक्टर एमएस गिल ने जानकारी दी कि सोमवार को देर रात मेरठ स्थित गांव सरूरपुर निवासी मोनू,मिंटू और अनिल के साथ गांव के ही अश्वनी, सोनू कार से बड़ौत के लिए चले थे। इसी दौरान तेज आंधी भी शुरू हो गई। जिसमें दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर कई पेड़ और होर्डिग्स टूटकर नीचे गिर गए। कार जैसे ही गांव ट्योढ़ी और बड़ौली के बीच पहुंची तो सड़क पर पड़े पेड़ को देखकर कार चालक अपना संतुलन खो बैठा। जिससे तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गिरे हुए पेड़ से टकरा गई। जिससे मौके पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए। थाना बड़ौत पुलिस को हादसे की सूचना दी।
यह भी पढ़े : पति ने 15 लाख में बेचा,दस दिन सहती रही दरिंदगी,मायके पहुंच बताई दास्तान तो उड़े होश

मौके पर मौजूद लोगों के सहयोग से पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से पांचों युवकों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। यहां डाक्टरों ने मिंटू, मोनू के अलावा अनिल को मृत घोषित कर दिया। अश्वनी और सोनू को गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल भेज दिया जहां से उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि कार मोनू चला रहा था। मृत युवकों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। गांव सरूरपुर के तीन युवकों की मौत से गांव में शोक छा गया। घटना की जानकारी के बाद परिजन घटनास्थल पर और उसके बाद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। मृत युवकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव सरूरपुर के ग्रामीणों की पोस्टमार्टम हाउस और अस्पताल में भीड़ लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो