scriptBaghpat: बदमाशों ने दुल्‍हन को किडनैप करने का किया प्रयास, नाकाम होने पर गोलियां चलाते हुए बोले- फिर आएंगे | Attempt to kidnap bride from baghpat chaprauli thana by 6 badmash | Patrika News
बागपत

Baghpat: बदमाशों ने दुल्‍हन को किडनैप करने का किया प्रयास, नाकाम होने पर गोलियां चलाते हुए बोले- फिर आएंगे

Highlights

बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र के रठौड़ा गांव का मामला
14 फरवरी को हुई थी सहारनपुर निवासी युवती की शादी
अगले दिन छह बदमाशों ने की वारदात

बागपतFeb 17, 2020 / 10:47 am

sharad asthana

baghpat.jpg
बागपत। जनपद के छपरौली (Chaprauli) थाना क्षेत्र में बदमाशों ने शादी के अगले दिन दुल्‍हन को उसकी ससुराल से किडनैप करने का प्रयास किया। इस बीच बदमाशों ने घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। बदमाशों के हमले में दुल्‍हन बाल-बाल बची। नाकाम होने पर बदमाश फिर आने की बात कहकर वहां से फरार हो गए।
दुल्‍हन के भाई के पीछे-पीछे आए बदमाश

सहारनपुर (Saharanpur) के नकुड़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला सादलगंज निवासी युवती की शादी बागपत (Baghpat) के रठौड़ा गांव निवासी रोहित के साथ तय हुई थी। 14 फरवरी 2020 यानी शुक्रवार को दोनों का विवाह छपरौली थाना क्षेत्र के राठौड़ा गांव में हुआ था। अगले दिन शनिवार यानी 15 फरवरी की रात को द ुल्‍हन के भाई उसकी विदाई कराने आए थे। बताया जा रहा है कि कुछ बदमाश भी उनका पीछा करते हुए दुल्‍हन की ससुराल पहुंच गए। शनिवार रात करीब साढ़े 8 बजे बदमाश दुल्हन के घर में घुस गए। उन्‍होंने दुल्‍हन को खींचते हुए अपने साथ ले जाने की कोशिश की।
यह भी पढ़ें

वाहन चाेर गिराेह के गिफ्तार सदस्यों ने बताया किस तरह की बाइक पर रहती है चाेराें की नजर

लोगों को आता देख की फायरिंग

बदमाशों को देखकर घर में मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। इसके बाद घर के बाकी सदस्‍य और गांव वाले घर की तरफ भागे। लोगों को आते देख बदमाशों ने गोलियां चला दीं। लोगों ने जब बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो वे फायरिंग करते हुए भाग गए। इस मामले में दुल्‍हन के भाई सुधीर ने रविवार देर शाम छपरौली थाने पर छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, 15 फरवरी को वह परिजनों के साथ बहन को लेने रठौड़ा गांव गया था। उसके पीछे-पीछे हथियारों से लैस 6 युवक वहां पहुंच गए। रात को युवक जबरदस्‍ती उसकी बहन के घर में घुस गए थे। उनको देखकर घर में मौजूद महिलाओं ने शोर मचा दिया था। आरोपियों ने उसकी बहन को किडनैप करने का प्रयास किया। इस पर उनकी घर में मौजूद लोगों से झड़प भी हुई। इस दौरान परिवार के अन्‍य लोग व ग्रामीण भी वहां आ गए।
यह भी पढ़ें

बैंक एटीएम में गैस कटर लेकर पहुंचे बदमाश, इसके बाद जो हुआ, देखें वीडियो

फायरिंग में बाल-बाल बची दुल्‍हन

उनको देखकर आरोपियों ने फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली उसकी बहन के सिर के पास से निकल गई। इसके बाद आरोपियों ने अंधाधुंध फायरिंग की और भाग गए। उन्‍होंने यह धमकी भी दी कि वे उसका अपहरण करने फिर आएंगे। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, वारदात के बाद ग्रामीण व परिजन गोलियों के खोखे लेकर थाने गए। वहां उन्‍होंने खोखों को पुलिस को सौप दिया। पीड़ित युवती ने चार आरोपियों को पहचान लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी काफी समय से उसे परेशान करउ रहे थे। इस बारे में छपरौली थाना प्रभारी दिनेश कुमार चिकारा का कहना है कि पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Bagpat / Baghpat: बदमाशों ने दुल्‍हन को किडनैप करने का किया प्रयास, नाकाम होने पर गोलियां चलाते हुए बोले- फिर आएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो