scriptड्यूटी से बंक मारने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी ये बड़ी कार्रवार्इ, इस वजह से दिया आदेश | baghpat asp ranvijay gave strict order to policeman | Patrika News
बागपत

ड्यूटी से बंक मारने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी ये बड़ी कार्रवार्इ, इस वजह से दिया आदेश

चुनाव ड्यूटी को देखते हुए अधिकारियों ने सुनाया शख्स आदेश

बागपतApr 01, 2019 / 04:20 pm

Nitin Sharma

news

ड्यूटी से बंक मारने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी ये बड़ी कार्रवार्इ, इस वजह से दिया आदेश

बागपत।वीआईपी ड्यूटी समाप्त होने के बाद उसी दिन संबंधित थाने में अपनी आमद न कराना अब पुलिस कर्मियों को महंगा पड़ने वाला है।ड्यूटी समाप्त हो जाने के बाद उसी दिन थाने में पहुंचकर आमद न कराने वालों विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में सभी थाना पुलिस कर्मियों के लिए एएसपी ने निर्देश जारी कर दिए हैं।

इसलिए एएसपी ने उठाया ये बड़ा कदम

एएसपी रणविजय सिंह ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर सभी पुलिस कर्मियों की छुट्टी पर रोक लगी हुई है। लेकिन देखने में आ रहा है कि विशेष परिस्थितियों में जिन पुलिसकर्मियों को वीआइपी ड्यूटी के लिए भेजा जाता है। वह ड्यूटी समाप्त हो जाने के बाद भी उसी दिन थानों में जाकर आमद नहीं कराते हैं और अगले दिन भी देर से आते हैं। इससे चुनाव का कार्य प्रभावित हो रहा है। इसी को देखते हुए उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए हैं कि ड्यूटी खत्म हो जाने के बाद ड्यूटी में जाने वाले उसी दिन थानों में पहुंचकर अपनी आमद कराना अनिवार्य होगा और यदि कोई पुलिस कर्मी बंक मारता है, तो उसके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

वीआर्इपी ड्यूटी में गए 150 पुलिसकर्मियों को दी चेतावनी

गौरतलब है कि जनपद से करीब 150 पुलिस कर्मी मेरठ वीआईपी ड्यूटी में गए थे। लेकिन समय पर नहीं पहुंचे। इसी को देखते हुए एएसपी ने चेतवानी दी है कि जो पुलिस कर्मी समय से अपनी आमद नहीं करायेगा। उसके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को आमद न कराने वाले पुलिस कर्मियों के संबंध में सूचना उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है।

Home / Bagpat / ड्यूटी से बंक मारने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी ये बड़ी कार्रवार्इ, इस वजह से दिया आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो