scriptVideo: इस डर से सिपाही ने पुलिस चौकी में दरोगा की रिवॉल्‍वर से खुद को मार ली गोली! | baghpat doghat thana tikri chowki up police constable shot himself | Patrika News
बागपत

Video: इस डर से सिपाही ने पुलिस चौकी में दरोगा की रिवॉल्‍वर से खुद को मार ली गोली!

Highlights

अलमारी में रखी थी दरोगा सर्विस रिवॉल्‍वर
संदिग्‍ध पर‍िस्थिति में लगी सिपाही काे गोली
कुछ दिन पहले छुट्टी से आया था वापस

बागपतOct 31, 2019 / 02:49 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-10-31-13h59m33s746.png
बागपत। जिले में सिपाही (UP Police Constable) की संदिग्ध पर‍िस्थितियों में मौत का मामला समने आया है। पुलिस चौकी (Police Chowki) में दरोगा की रिवॉल्‍वर से चली गोली से सिपाही की मौत हुई है। पुलिस प्राथमिक जांच में इसे आत्‍महत्‍या का मामला बता रही है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
टीकरी चौकी में तैनात था सिपाही

गुरुवार सुबह दोघट थाना क्षेत्र में कस्बा टीकरी चौकी पर सिपाही की संदिग्‍ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। गोली चौकी पर तैनात दरोगा की सर्विस रिवॉल्वर से चली थी। सिपाही भी उसी चौकी पर तैनात था। इसकी सूचना मिलने के बाद लोगों मे हड़कंप मच गया और वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं।
यह भी पढ़ें

Noida: तीन भाइयों ने बहन के साथ किया रेप, बुआ ने भी किया गंदा काम

अमरोहा का रहने वाला था सिपाही

एसपी बागपत (Baghpat SP) प्रताप गोपेंद्र यादव का कहना है कि प्राथमिक जांच पता चला है क‍ि सिपाही ने आत्‍महत्‍या की है। वह अपने घर गया हुआ था। हाल ही में कुछ दिन पहले वह छुट्टी से लौटा था। आपको बता दें कि अमरोहा के तरारा गांव का रहने वाला युवक प्रवीण कुमार 2016 में उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुआ था। वह पिछले काफी समय से बागपत जिले में दोघट थाना क्षेत्र के कस्बा टीकरी चौकी पर तैनात था।
सिपाही को यह थी आशंका

एसपी बागपत ने कहा कि प्रवीण कुमार नाम के सिपाही की गोली लगने से मौत हुई है। उसके पेट में पहले अल्‍सर था, जिसका उसने ऑपरेशन कराया था। इस वजह से वह एक माह छुट्टी पर रहा था। वह अभी छुट्टी से लौटा था। दो दिन पहले उसके मुंह से खून आया था। इससे वह काफी परेशान था। सिपाही को आशंका थी कि उसको टीबी की बीमारी हो गई है। गुरुवार को उसे शपथ ग्रहण समारोह और मेडिकल चेकअप के लिए जाना था। प्रथम दृष्‍टया लग रहा है क‍ि इससे परेशान होकर सिपाही ने खुद को गोली मार ली है। बाकी जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Greater Noida: दो लाख लोगों से अरबों रुपये ठगने वाला गिरफ्तार, घर से पकड़ा गया आरोपी- देखें वीडियो

यह कहा एसपी ने

उन्‍होंने कहा कि अभी देखने से लग रहा है कि सिपाही काे एक गोली लगी है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति साफ हो जाएगी। सर्विस रिवॉल्‍वर दरोगा भगवत सिंह की बताई जा रही है। रिवॉल्‍वर को अल्‍मारी में बंद कर दिया गया था। इसका भी पता लगाया जा रहा है क‍ि र‍िवॉल्‍वर सिपाही के पास कैसे पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो