scriptBagpat: पांच दिन पहले बेटे की हुई थी हत्या, अब पत्‍नी और साले पर बरसाईं गोलियां | Bagpat Firing On Wife and Her Brother Son Killed Before 5 days | Patrika News
बागपत

Bagpat: पांच दिन पहले बेटे की हुई थी हत्या, अब पत्‍नी और साले पर बरसाईं गोलियां

Highlights

दोनों घायलों को Meerut अस्पताल में किया गया रेफर
पांच दिन पहले घायल महिला के बेटे की भी कर दी गई थी हत्‍या
बेटे की अभी तक तेहरवीं भी नहीं हो पाई थी

बागपतDec 06, 2019 / 09:45 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-06-09h10m06s554.png
बागपत। जनपद की बड़ौत (Baraut) की काॅलोनी में बाइक सवार बदमाशों ने घर में बैठे भाई-बहन पर गोलियां बरसा दीं। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। दोनों घायलों के गंभीर हालत में मेरठ (Meerut) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांच दिन पूर्व घायल महिला के बेटे की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस पांच दिन पहले भी जांच की बात कर रही थी।
यह भी पढ़ें

Video: 6 December को देखते हुए डीएम ने जारी किया Toll Free नंबर, सभी स्‍कूल और कॉलेज बंद

डीडीए में नौकरी करते हैं पीड़ि‍त

बागपत (Baghpat) के बड़ौत की कांशीराम काॅलाेनी निवासी ऋषिपाल दिल्ली डीडीए में नौकरी करते हैं। पांच दिन पहले उनके बेटे नीशू की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बेटे की अभी तक तेहरवीं भी नहीं हो पाई थी कि गुरुवार रात को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने ऋषिपाल के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने घर में बैठी ऋषिपाल की पत्‍नी सुदेश और साले संजीव पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस फायरिंग में घर में बैठी सुदेश और संजीव गंभीर रूप से घायल हो गए। उनको सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

युवती को बंधक बनाकर पहले खुद ने किया दुष्कर्म, फिर दूसरे लोगों को बुलाकर कराता रहा बलात्कार, देखें वीडियो

पुलिस कर रही जांच कर कार्रवाई की बात

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर कारवाई की बात रही है। वहीं, पांच दिन पहले हुई बेटे की हत्या और अब पत्‍नी व साले पर हुए जानलेवा हमले से ऋषिपाल बदहवास हालत में है। ऋषिपाल की मानें तो उनको जानकारी नहीं है, किसने यह सब कराया है। बेटे की हत्या की रिपोर्ट भी उन्‍होंने अज्ञात में लिखाई थी। इस बारे में एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र यादव का कहना है कि सभी रास्तों पर चेकिंग कराई गई थी। दो टीमों को बदमाशों की तलाश में लगाया गया है। बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Bagpat / Bagpat: पांच दिन पहले बेटे की हुई थी हत्या, अब पत्‍नी और साले पर बरसाईं गोलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो