scriptVideo: 6 December को देखते हुए डीएम ने जारी किया Toll Free नंबर, सभी स्‍कूल और कॉलेज बंद | bulandshahr dm order to close school for 6 december | Patrika News
बुलंदशहर

Video: 6 December को देखते हुए डीएम ने जारी किया Toll Free नंबर, सभी स्‍कूल और कॉलेज बंद

Highlights

Bulandshahr में कक्षा 1 से 12 तक के सभी स्कूल बंद रखने का आदेश
DM और SSP के साथ Police बल ने शहर में निकाला फ्लैग मार्च
फ्लैग मार्च के बाद डीएम ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की

बुलंदशहरDec 06, 2019 / 09:00 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-06-08h40m48s956.png
बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में 6 दिसंबर (December) को देखते हुए गुरुवार को डीएम (DM) और एसएसपी (SSP) के साथ पुलिस (Police) बल ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस और प्रश्सानिक अधिकारियों ने जिला मुख्यालय के मुख्य बाजारों से लेकर मेन बाजार में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च के बाद डीएम ने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की। वहीं, ऐहतियातन बुलंदशहर में भी कक्षा 1 से 12 तक के सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूल बंद रखने का आदेश दिए गए हैं।
यह भी पढ़ें

6 दिसंबर पर वेस्ट यूपी में अलर्ट, मेरठ समेत कई जनपदों के स्कूल-कालेज रहेंगे बंद

शांति समिति की बैठक का हुआ आयोजन

डीएम रविंद्र कुमार (IAS Ravindra Kumar) ने 6 दिसंबर के मद्देनजर जनपद के सभी विद्यालयों को बंद रखने का आदेश दिया है। वहीं, गुरुवार को ज़िला प्रशासन की तरफ से जनपद भर में पैदल मार्च निकाला गया और शांति समिति की बैठक आयोजित की। बुलंदशहर जिला मुख्यालय पर गुरुवार शाम को डीएम, एसएससी और अन्‍य अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला।
यह भी पढ़ें

Moradabad: BSNL में आधे कर्मचारियों ने मांगा VRS, ग्राहकों की दिक्कतें बढ़ेंगी

यह नंबर किया जारी

डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि 6 दिसंबर के मद्देनजर अधिकारियों की तैनाती की गई है। साथ ही में कंट्रोल रूम टोल फ्री (Toll Free) नंबर भी जारी किया गया है। कोई भी शख्‍स 05732-282828 नंबर पर किसी भी गड़बड़ी की सूचना दे सकता है। साथ ही डीएम ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की भी अपील की है। उन्‍हाेंने कहा कि शुक्रवार को कोई धरना-प्रदर्शन या किसी तरह की कोई जुलूस नहीं निकाला जाएगा।

Home / Bulandshahr / Video: 6 December को देखते हुए डीएम ने जारी किया Toll Free नंबर, सभी स्‍कूल और कॉलेज बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो