scriptMoradabad: BSNL में आधे कर्मचारियों ने मांगा VRS, ग्राहकों की दिक्कतें बढेंगी | Bsnl one fourty seven employee demand vrs | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: BSNL में आधे कर्मचारियों ने मांगा VRS, ग्राहकों की दिक्कतें बढेंगी

Highlights

सरकार ने वीआरएस स्कीम की शुरुआत की है
मंडल में 300 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं
आधों ने मांगी वीआरएस

मुरादाबादDec 05, 2019 / 06:49 pm

jai prakash

bsnl_vrs.jpg

मुरादाबाद: जनपद में सरकारी दूरसंचार कम्पनी बीएसएनएल की सेवायें प्रभावित हो सकती हैं। जी हां क्यूंकि मंडल में तैनात 300 से अधिक कर्मचारियों और अधिकारीयों ने सरकार की योजना के तहत वीआरएस मांगा है। ये सभी कर्मचारी मंजूरी मिलते ही 31 जनवरी तक सेवा में रहेंगे।

युवती को बंधक बनाकर पहले खुद ने किया दुष्कर्म, फिर दूसरे लोगों को बुलाकर कराता रहा बलात्कार, देखें वीडियो

कुल 303 हैं कर्मचारी

यहां बता दें कि केन्द्र सरकार ने बीएसएनएल की आर्थिक स्थिति सुधारने और प्राइवेट मोबाइल कंपनियों से मुकाबले के लिए वीआरएस की योजना लागू की है। पचास साल से अधिक उम्र के स्टाफ के लिए वीआरएस लेने की योजना बनाई। तीन दिसंबर तक वीआरएस के लिए आवेदन की मियाद तय की गई थी। मुरादाबाद में योजना के जद के दायरे में 303 में से 193 अधिकारी व कर्मचारी शामिल किए गए। अंतिम दिन मुरादाबाद क्षेत्र के 193 में से 147 विभागीय अधिकारी व कर्मचारियों ने वीआरएस लेने के लिए आवेदन किया है। इनमें ग्रुप ए और बी का ज्यादातर स्टाफ है। वीआरएस की इच्छा वाले लोगों का कहना है कि पिछले काफी समय से विभाग में सेलरी का संकट है। यहां तक की संचार सेवाएं बहाल रखने को भी टॉवर के जेनरेटर, दफ्तर के बिजली बिल भी जमा नहीं हो पा रहे।

Big News: भाजपा नेता का बड़ा बयान- इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगा इस्तीफा- देखें वीडियाे

आधा स्टाफ रह जाएगा

जीएम संजय प्रसाद का कहना है कि आवेदन के बाद से सेवानिवृत्ति की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। इस रिटायरमेंट के बाद विभाग में काम करने के लिए महज आधा स्टाफ ही बचेगा।

Home / Moradabad / Moradabad: BSNL में आधे कर्मचारियों ने मांगा VRS, ग्राहकों की दिक्कतें बढेंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो