scriptहिमाचल से छुट्टी मनाकर लौट रहे मेडिकल के चार छात्रों की सड़क हादसे में मौत | bagpat road accident on eastern peripheral expressway 4 died | Patrika News
बागपत

हिमाचल से छुट्टी मनाकर लौट रहे मेडिकल के चार छात्रों की सड़क हादसे में मौत

मरने वाले चार छात्रों में एक युवती भी शामिल
ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी से कर रहे थे मेडिकल की पढ़ाई
एक्सप्रेस-वे पर खराब खड़े कैंटर से टकराई कार

बागपतMay 21, 2019 / 03:49 pm

virendra sharma

accident

हिमाचल से छूट्टी मनाकर लौट रहे मेडिकल के चार छात्रों की सड़क हादसे में मौत

बागपत. चांदीनगर थाना क्षेत्र के सर्फाबाद के पास ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार को एक कार सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकरा गयी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार में सवार एक युवती सहित चार की मौत हो गई। मरने वाले चारों मेडिकल के छात्र थे। ये सभी हिमाचल प्रदेश से छुट्टियां मनाकर लौट रहे थे। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, शारदा यूनिवर्सिटी से मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्र स्विफ्ट कार में सवार होकर हिमाचल प्रदेश छुट्टियां मनाने गए थे। मंगलवार को ये कार में सवार होकर वापस ग्रेटर नोएडा लौट रहे थे। जब ये बागपत जनपद के सर्फाबाद गांव के पास पहुंचे। तभी उनकी कार तेज रफ्तार में कैंटर से टकरा गई। ग्रामीणों का कहना है कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक कैंटर खराब खड़ा हुआ था। जिससे कार टकरा गई। घटना की सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इनमें चार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घायल एक युवती को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।
पुलिस ने मृतकों की पहचान पंजाब निवासी कांत ढींगरा व करिश्मा ढिंगरा, रामपुर निवासी शोएब और मुरादाबाद निवासी अभिषेक के रुप में की। जबकि आंचल गंभीर रुप से घायल हो गई है। आंचल मुरादाबाद की रहने वाली है। ये सभी ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा यूनिवर्सिटी से मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे।

Home / Bagpat / हिमाचल से छुट्टी मनाकर लौट रहे मेडिकल के चार छात्रों की सड़क हादसे में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो