scriptBrother killed sister, threw the dead body in the roof, police opened | भाई ने धड़ से अलग कर दी बहन की गर्दन, बोरे में शव छत पर फेका,खुला राज तो उड़े होश | Patrika News

भाई ने धड़ से अलग कर दी बहन की गर्दन, बोरे में शव छत पर फेका,खुला राज तो उड़े होश

एक भाई ने अपनी बहन की गर्दन सिर्फ इसलिए धड़ से अलग कर दी। क्योंकि वह रिटायर्ड फौजी के परिवार को फंसाना चाहता था। लेकिन पुलिस ने जब हत्याकांड की जांच की तो केस जैसे खुलता गया तो लोगों के होश उड़ गए। पुलिस ने हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

बागपत

Updated: January 11, 2022 01:48:56 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. जिले में गत सोमवार को लापता किशोरी का शव बोरे में अर्धनग्न अवस्था में मिला था। जिसके बाद परिजनों ने गांव के ही एक रिटायर्ड सैनिक के परिवार और चिकित्सक पर हत्या का आरोप लगाया था। किशोरी का शव रिटायर्ड फौजी की छत पर बोरे में मिलने से पुलिस ने जांच शुरू करते हुए फौजी को हिरासत में ले लिया लेकिन जब पुलिस जांच आगे बढ़ी तो चौकाने वाला खुलासा हुआ।
भाई ने धड़ से अलग कर दी बहन की गर्दन, बोरे में शव बंदकर छत पर फेका,खुला राज तो उड़े होश
भाई ने धड़ से अलग कर दी बहन की गर्दन, बोरे में शव बंदकर छत पर फेका,खुला राज तो उड़े होश
जिसमें बिनौली के शेखपुरा गांव निवासी रिटायर्ड फौजी को फंसाने के लिए मृतक किशोरी के भाई ने ही अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था। इसके बाद भाई ने बहन के शव को बोरे में बंदकर फौजी की घर पर रख दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी रिश्तेदार को गिरफ्तार कर सगे भाई को हिरासत में लिया है।
ये था मामला
थाना बिनौली के गांव शेखपुरा निवासी शहनुमा पुत्री सईद गत शनिवार को संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। जिसको लेकर शहनुमा के भाई नाजिम ने बिनौली थाने में तहरीर दी थी कि उसकी बहन को बुखार व सिरदर्द था। वह पड़ोसी अप्रशिक्षित चिकित्सक बहरूल पुत्र सनव्वर के पास दवा लेने गई थी। इसके बाद से घर नहीं लौटी। शहनुमा को लापता करने का बहरूल व उसके परिजनों पर आरोप लगाया था। पुलिस शिकायत मिलने के बाद से परिजनों के साथ शहनुमा को तलाश रही थी।
पुलिस फौजी के मकान की छत पर तलाशने पहुंची तो वहां पर बोरे में अर्द्धनग्न हालत में किशोरी का शव मिलने पर परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान किशोरी के भाई नाजिम व गिरफ्तार रिश्तेदार बरनावा निवासी एजाज से पूछताछ की। जिसमें अभी तक सामने आया कि किशोरी के चचेरे भाई शकील उर्फ टिकारू व युवक एजाज ने मिलकर किशोरी की हत्या कर दी।
इस मामले में रिटायर्ड फौजी सनव्वर व उसके बेटे बहरूल को फंसाने के लिए शव बोरी में बंद करके मकान की छत पर रख दिया। ऐसा भी दर्शाया कि किशोरी से दुष्कर्म हुआ है। एसपी के अनुसार फौजी सनव्वर को फंसाने के लिए साजिश रची गई। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि हत्यारोपी नाजिम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटIndian Railways: स्टेशन पर थूकने वाले हो जाएं सावधान, रेलवे में तैयार किया ये खास प्लानभीषण लपटों से भी नहीं डरे ग्रामीण, अपनी जान पर खेलकर पड़ौसी को बचाया, Videoमशहूर कार्टूनिस्ट नारायण देबनाथ का निधन, सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.