scriptVideo: प्रधान और पूर्व प्रधान के परिवारों के बीच रात में संघर्ष, दोनों पक्ष में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल | clash between two parties, half and dozen people injured | Patrika News
बागपत

Video: प्रधान और पूर्व प्रधान के परिवारों के बीच रात में संघर्ष, दोनों पक्ष में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल

पुरानी रंजिश में जमकर चले लाठी डंडे
करीब आधा दर्जन लोग घायल
पुलिस मामले की जांट में जुटी

बागपतMay 07, 2019 / 10:58 am

Ashutosh Pathak

bagpat

प्रधान और पूर्व प्रधान के परिवारों के बीच रात में संघर्ष, दोनों पक्ष में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल

बागपत। कोतवाली क्षेत्र के गांव बाघू में रविवार की देर रात पुरानी रंजिश के चलते प्रधान व पूर्व प्रधान के परिवरों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान एक दूसरे पर धारदार हथियारों व लाठी-डंड़ों का जमकर प्रयोग हुआ। हालाकि कुछ ग्रामीणों ने बीच में पड़कर बीच बचाव कराया। वहीं प्रधान पक्ष ने इस मामले में करीब आधा दर्जन लोगों के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के मुताबिक गांव बाघू निवासी सुरेंद्र व पूर्व प्रधान तेजी के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। सुरेंद्र का पुत्र सुमित गांव का वर्तमान प्रधान है। अमित पुत्र सुरेंद्र के अनुसार रविवार की रात उसका पिता सुरेंद्र उसके चाचा विनोद व भतीजे विनय के साथ अपनी कार से भट्टे से गांव में लौट रहे थे। उसका आरोप है कि रात्रि करीब नौ बजे जब वह गांव में सड़क पर पहुंचे तो पूर्व प्रधान के पुत्र ने अपना ट्रक सड़क के बीचोबीच खड़ा करके रास्ता रोक दिया। जब उसके पिता ने ट्रक हटाने को कहा तो पूर्व प्रधान के परिवार के करीब आधा दर्जन लोग वहां आ गए और उसके पिता व चाचा पर सरियों, लाठी- डंड़ों व धारदार हथियारों हमला कर दिया। इस दौरान प्रधान पक्ष के लोग भी वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान दोनों पक्षों के कई लोग चोटिल हो गए। प्रधान पक्ष की तरफ से करीब आधा दर्जन लोगों के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर दी गई है जबकि पूर्व प्रधान पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई । पुलिस मामले की जांच कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bagpat / Video: प्रधान और पूर्व प्रधान के परिवारों के बीच रात में संघर्ष, दोनों पक्ष में जमकर चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो