scriptड्यूटी से घर लौट रहे सिपाही को बाइक सवार बदमाशों ने इसलिए मार दी गोली, इलाके में मचा हड़कंप | criminals shot delhi police constable in bagpat | Patrika News
बागपत

ड्यूटी से घर लौट रहे सिपाही को बाइक सवार बदमाशों ने इसलिए मार दी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

दिल्ली के थाने में तैनात था सिपाही

बागपतDec 20, 2018 / 02:06 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

ड्यूटी से घर लौट रहे सिपाही को बाइक सवार बदमाशों ने इसलिए मार दी गोली, इलाके में मचा हड़कंप

बागपत।यूपी में योगी सरकार अाने के बाद पुलिस चाहे एनकाउंटर कर अपराधियों पर काबू पाने का दावा कर रही हो, लेकिन इन दावों को पश्चिम उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बुधवार देर शाम को तब पोल खुल गर्इ।जब बाइक से अपने घर लौट रहे दिल्ली पुलिस के जवान पर ही बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर गोली मार दी।बदमाशों ने सिपाही पर हमला लूटपाट करने के लिए किया।जिसके बाद बदमाश सिपाही को घायल कर उसका पर्स आैर मोबाइल लेकर फरार हो गये।वहीं सिपाही की हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।वहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुर्इ है।

यह भी पढ़ें

तीन दुकानों में एेसे घुसे चोर, सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद-देखें वीडियो

बाइक से अपने घर जा रहा था दिल्ली पुलिस का सिपाही

जानकारी के अनुसार बागपत जिले के छपरौली निवासी अमरपाल दिल्ली पुलिस में सिपाही है। वह बुधवार देर रात अपनी ड्यूटी खत्म कर दिल्ली से बाइक पर अपने घर जा रहा था।अमरपाल जैसे ही मलकपुर गांव से निकलकर अगले गांव सिनौली के पास पहुंचा।तभी बाइक सवार दो बदमाशों न सिपाही को रोककर लूटपाट शुरू कर दी।सिपाही के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी।गोली सिपाही के सीने में लगने वह घायल होकर गिर गया।वहीं आरोपी बदमाश सिपाही का पर्स आैर मोबाइल लेकर फरार हो गये। वहीं वारदात की सूचना पर हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें

Video: पुलिस के बाद ग्रामीण आैर चोरों के बीच हुर्इ लाइव मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा हुआ फरार

अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर

राहगीरों ने घायल अवस्था में सिपाही को पड़ा देख मामले की जानकारी पुलिस को दी।मौके पर पहुंची कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।उन्होंने अमरपाल सिंह को चिंताजनक हालत में बड़ौत के अस्पताल में भर्ती कराया।यहां से उसे दिल्ली के हायर सेंटर रेफर कर दिया।वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो