scriptउप्र में विकास कार्यों में इस छोटे से जिले ने सबको पीछे छोड़कर पाया प्रथम स्थान | District Baghpat got first place in development works in the state | Patrika News
बागपत

उप्र में विकास कार्यों में इस छोटे से जिले ने सबको पीछे छोड़कर पाया प्रथम स्थान

प्रदेश के जिलों में हो रहे विकास कार्यों में जनपद बागपत को प्रथम स्थान मिला है। जनपद बागपत को पहले भी विकास कार्यों में पहला स्थान प्राप्त हो चुका है। विकास कार्यों में प्रथम स्थान पर आने पर जिलाधिकारी बागपत ने अधिकारियों की सराहना की है। जिलाधिकारी राजकमल यादव ने बताया कि उनका प्रयास है कि जिला हमेशा ही ऐसे अव्वल नंबर पर बना रहे।

बागपतNov 11, 2022 / 04:16 pm

Kamta Tripathi

प्रदेश के इस जिले को विकास कार्यों में मिला प्रथम स्थान

प्रदेश के इस जिले को विकास कार्यों में मिला प्रथम स्थान

उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री की मंशा को मूर्तरूप प्रदान करने के उद्देश्य से बागपत जिलाधिकारी राज कमल यादव के नेतृत्व में जनपद बागपत में निरंतर विकास कार्य हो रहे हैं। जिलाधिकारी के नेतृत्व में जनपद बागपत विकास कार्यों में निरंतर बढ़ता जा रहा है। शासन ने सितंबर माह की विकास रैंकिंग जारी की है। जिसमें उत्तर प्रदेश में जनपद बागपत ने 240 अंक में से 237 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। जिसमें स्वास्थ्य विभाग ,पशुपालन ,कृषि ,सहकारिता, पंचायत, सिंचाई विभाग , प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना, कन्या सुमंगला योजना, उद्यान विभाग, खादी ग्राम उद्योग, आपूर्ति विभाग ,विद्युत आदि विभागों में जनपद बागपत प्रदेश में पहले स्थान पर रहा है।
जिलाधिकारी के नेतृत्व में निरंतर जनपद विकास की ओर बढ़ रहा है। जिस पर जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त अधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा है जिस तरीके से सभी विभागीय अधिकारी अपने अपने कार्यों का दायित्व निर्वहन कर रहे हैं और अपने विभाग को निरंतर आगे बढ़ाने में जनपद में कार्य कर रहे हैं यह रैंकिंग निरंतर प्राप्त होती रहे और आम जनमानस की समस्याओं को गंभीरता , गुणवत्ता त्वरित गति के साथ निस्तारित किया जाए ।
यह भी पढ़ें

ATM कार्ड लाभ जानने का SMS कर सकता है खाता खाली, वर्कशॉप में बताई चौकाने वाली बात

सभी अधिकारी अपने कार्यालय के साथ-साथ फील्ड में निकलें और मौके पर व्यवस्थाओं को देखें हम सब का उद्देश्य है कि शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं से पात्र व्यक्ति को जोड़ना और उन्हें लाभान्वित करना और बागपत को विकास की और बढ़ाना है । जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों की प्रशंसा कर बधाई दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो