scriptपशुओं को लगाते थे ऐसा इंजेक्शन और कर देते थे हत्या, पुलिस के सामने गोतस्करों ने खोले कई बड़े राज, देखें वीडियो | encounter between police and criminal | Patrika News
बागपत

पशुओं को लगाते थे ऐसा इंजेक्शन और कर देते थे हत्या, पुलिस के सामने गोतस्करों ने खोले कई बड़े राज, देखें वीडियो

Highlights:
-मुखबिर की सूचना पर बागपत पुलिस ने गोतस्करों के एक गिरोह की घेराबंदी की
-इस दौरान हुई मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए
-उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए है

बागपतSep 30, 2019 / 05:57 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-09-30_17-49-30.jpg
बागपत। जनपद में अभी भी ऑपरेशन क्लीन जारी है। जिसके चलते बागपत पुलिस के हाथ उस वक्त एक बड़ी सफलता लगी जब मुखबिर की सूचना पर बागपत पुलिस ने गोतस्करों के एक गिरोह की घेराबंदी की। इस दौरान हुई मुठभेड़ में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए, जबकि उसके तीन साथी मौके से फरार हो गए है. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाशों के कब्जे से एक होन्डा सिटी गाड़ी, दो तमंचे, जिंदा कारतूस व पशुओं को लगाने वाले नशे के इंजेक्शन बरामद किए हैं। वहीं पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता के बेटे और भतीजे की हत्या के 4 दिन बाद ही एक तरफा प्यार में आशिक ने युवती को गोलियों से भूना, हालत गंभीर

दरअसल, बागपत पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि देर रात में कुछ संदिग्ध लोग गांव में घूमकर पशुओं की चोरी करते हैं। पुलिस ने सूचना पर एक संदिग्ध गाड़ी को हाथ दिया तो उसमें सवार आधा दर्जन युवकों ने पुलिस पर फायरिग की। पुलिस ने भी जवाबी फायरिग की बदमाश अहेड़ा के जंगल मे गाड़ी छोड़कर जंगल में छुप गए। जब पुलिस ने जंगल की घेराबंदी कर बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले इस जिले के लोगों को मोदी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, लाखों लोगों की हुई ‘बल्ले-बल्ले’

सीओ ओमपाल ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें से दो तस्करों को गोली लगी है। इनके तीन साथी अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने इनके कब्जे से एक होंडा सिटी कार, दो तमंचे, जिंदा कारतूस और पशुओं को बेहोश करने वाले इंजेक्शन के साथ-साथ गोकशी करने के उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस की गिरफ्त में आये तीनों बदमाश दिल्ली के निवासी हैं। तस्करों के आपराधिक इतिहास खंगाले जा रहे हैं और फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो