scriptअस्पताल में मां और भाई के साथ इलाज कराने पहुंची किशोरी अचानक हुई गायब तो जांच में जुटी पुलिस | girl missing from government hospital in bagpat | Patrika News
बागपत

अस्पताल में मां और भाई के साथ इलाज कराने पहुंची किशोरी अचानक हुई गायब तो जांच में जुटी पुलिस

Highlights

जिला अस्पताल में ओपीडी की पर्ची कटा रही थी मां
संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई किशोरी का पता लगाने में जुटी मां और भाई
सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं लगा पता

बागपतSep 20, 2019 / 02:25 pm

Nitin Sharma

bagpat.jpg

बागपत। जिला अस्तपाल से किशोरी के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। बताया गया कि अचानक ही किशोरी अस्पताल से गायब हो गई। परिजनों ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर किशोरी का पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें उसका कोई सुराग अभी तक हाथ नहीं लगा है। वहीं इस मामले में परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दे दी और किशोरी की बरामदगी की मांग की है।

किशोरी को जंगल में ले जाकर चार युवकों ने की ऐसी दरिंदगी, जानकर सहम जाएंगे आप

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव से बुधवार की सुबह एक 17 वर्षीय किशोरी अपनी मां व भाई के साथ अस्पताल में उपचार कराने के लिए आई थी। उसे पेट में दर्द की शिकायत की थी। किशोरी की मां ने बताया कि वह उसे अस्पताल परिसर में खड़ी करने के बाद पर्ची बनवाने के लिए चली गई। पर्ची बनवाने में उसे कुल 10 मिनट लगे। वह वापस तो उसे वहां किशोरी नहीं मिली।

कॉलेज ने मांगी फिर तो धरने पर निकले सैंकड़ों छात्र- छात्रा, बताई ये वजह- देखें वीडियो

सीसीटीवी में भी नहीं दिखी किशोरी

पीडि़ता ने किशोरी की तलाश में पूरा अस्पताल छान दिया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। इसके बाद पीडि़ता ने मामले की जानकारी सीएमएस डा. बीएल कुशवाह को दी। जहां किशोरी का अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए पता लगाने का भी प्रयास किया गया, लेकिन किशोरी कही पर भी दिखाई नहीं दी। इस मामले में पीडि़ता ने बागपत कोतवाली में भी तहरीर दे दी और किशोरी की बरामदगी की मांग की है। उधर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि जल्द ही किशोरी का पता लगा लिया जायेगा।

Home / Bagpat / अस्पताल में मां और भाई के साथ इलाज कराने पहुंची किशोरी अचानक हुई गायब तो जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो