अस्पताल में मां और भाई के साथ इलाज कराने पहुंची किशोरी अचानक हुई गायब तो जांच में जुटी पुलिस

Highlights

  • जिला अस्पताल में ओपीडी की पर्ची कटा रही थी मां
  • संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई किशोरी का पता लगाने में जुटी मां और भाई
  • सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं लगा पता

बागपत। जिला अस्तपाल से किशोरी के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। बताया गया कि अचानक ही किशोरी अस्पताल से गायब हो गई। परिजनों ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर किशोरी का पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें उसका कोई सुराग अभी तक हाथ नहीं लगा है। वहीं इस मामले में परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दे दी और किशोरी की बरामदगी की मांग की है।

किशोरी को जंगल में ले जाकर चार युवकों ने की ऐसी दरिंदगी, जानकर सहम जाएंगे आप

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के काठा गांव से बुधवार की सुबह एक 17 वर्षीय किशोरी अपनी मां व भाई के साथ अस्पताल में उपचार कराने के लिए आई थी। उसे पेट में दर्द की शिकायत की थी। किशोरी की मां ने बताया कि वह उसे अस्पताल परिसर में खड़ी करने के बाद पर्ची बनवाने के लिए चली गई। पर्ची बनवाने में उसे कुल 10 मिनट लगे। वह वापस तो उसे वहां किशोरी नहीं मिली।

कॉलेज ने मांगी फिर तो धरने पर निकले सैंकड़ों छात्र- छात्रा, बताई ये वजह- देखें वीडियो

सीसीटीवी में भी नहीं दिखी किशोरी

पीडि़ता ने किशोरी की तलाश में पूरा अस्पताल छान दिया, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। इसके बाद पीडि़ता ने मामले की जानकारी सीएमएस डा. बीएल कुशवाह को दी। जहां किशोरी का अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए पता लगाने का भी प्रयास किया गया, लेकिन किशोरी कही पर भी दिखाई नहीं दी। इस मामले में पीडि़ता ने बागपत कोतवाली में भी तहरीर दे दी और किशोरी की बरामदगी की मांग की है। उधर, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि जल्द ही किशोरी का पता लगा लिया जायेगा।

Nitin Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned