scriptयूपी के इस सरकारी कार्यालय पर कर्मचारियों ने लगाया ताला, अधिकारियों को दे डाली बड़ी चेतावनी | khekra nagar nigam employees protest | Patrika News

यूपी के इस सरकारी कार्यालय पर कर्मचारियों ने लगाया ताला, अधिकारियों को दे डाली बड़ी चेतावनी

locationबागपतPublished: Jan 09, 2019 11:10:40 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

कर्मचारियों ने जल्द से जल्द उनकी मांग पूरी करने की मांग की। वहीं उन्होंने नगर पालिका पर ताला बंदी कर दी और मांग के पूरा ना होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी है ।

lock

यूपी के इस सरकारी कार्यालय पर कर्मचारियों ने लगाया ताला, अधिकारियों को दे डाली बड़ी चेतावनी

बागपत। जनपद के खेकड़ा नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारियों का वेतन व ईओ के स्थानांतरण की मांग को लेकर चल रहा कार्य बहिष्कार व धरना जारी रहा। कर्मचारियों ने जल्द से जल्द उनकी मांग पूरी करने की मांग की। वहीं उन्होंने नगर पालिका पर ताला बंदी कर दी और मांग के पूरा ना होने तक आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी है ।
यह भी पढ़ें

बदमाशों को नहीं रहा पुलिस का खौफ, खुलेआम धमकी आैर गोली चलाने पर भी नहीं हुर्इ सुनवार्इ, देखें वीडियो

दरअसल, नगरपालिका में कार्यरत कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत है। उन्होंने अपने वेतन व ईओ के स्थानांतरण की मांग को लेकर कार्य बहिष्कार व पालिका के गेट की तालाबंदी कर गेट पर ही धरना शुरू कर दिया है। उनका यह धरना बुधवार को भी जारी रहा। उनकी मांगों को लेकर चल रहे आंदोलन में किसी आलाधिकारी के ना पहुँचने पर भी कर्मचारियों में आक्रोश बढ़ रहा है।
बुधवार को पालिका में कार्यरत कर्मचारियों ने कहा कि उनकी मांगों को लेकर वह आला अधिकारियों तक से गुहार लगा चुके हैं। लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उनकी मांगे पूरी ना होने के कारण उनका परिवार भूखे मरने के कगार पर है। उनके पास आय का कोई अन्य साधन भी नहीं है। ऐसे में अगर आलाधिकारियों ने उनकी मांगों को नहीं माना तो उनका परिवार भूख से दम तोड़ देगा। जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
यह भी पढ़ें

अब रॉन्ग साइड चलाई कार तो टायर खुद ही हो जाएंगे पंक्चर, रहें सावधान

उन्होंने जल्द से जल्द उनकी मांगों को पूरा करने की मांग की। मांग के पूरा ना होने पर आंदोलन की चेतावनीं दी। इस अवसर पर विनोद, बिल्लू, रोहताश, सुंदर, छोटू, मोनू, हाकिर, सुमित, चुन्नू, लीनु, प्रमोद, कपिल, सुल्तान, पवन, हरबीर, राजेश, भुल्लर, मोनू, राजकुमार, सोनू, जगपाल, सलीम, अरविंद, इमरान, सुनील, अमित, रेणु, संगीता, बेबी, मनीषा, सोनिया, मालती, उर्मिला, सुनीता, बबली, मंजू, कीर्ति, सीमा, मीनाक्षी, ममता, सतबीरी, पुष्पा, रामो आदि मौजूद रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो