script

बदमाशों को नहीं रहा पुलिस का खौफ, खुलेआम धमकी आैर फायरिंग पर भी नहीं हुर्इ सुनवार्इ, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jan 09, 2019 09:40:23 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के खरखौदा क्षेत्र का मामला, थाना पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की
 

meerut

बदमाशों को नहीं रहा पुलिस का खौफ, खुले आम धमकी आैर गोली चलाने पर भी नहीं हुर्इ सुनवार्इ, देखें वीडियो

मेरठ। उपरोक्त धमकी एक युवक को मिली और वह तब से अपनी जान बचाने के लिए थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक चक्कर लगा चुका है, लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही। बेचारा डरा-सहमा सा अपने घर में छिपा हुआ है। मामला थाना खरखौदा क्षेत्र का है। गांव खन्दरावली निवासी शिवओम गोस्वामी ने बताया कि उसी के गांव का निवासी सैन्की त्यागी जो कि बदमाश प्रवृत्ति का है और कई मामलों में जेल जा चुका है।
यह भी पढ़ेंः यूपी के सभी थानों में पुलिसकर्मियाें को बोला जाएगा…हैपी बर्थडे टू यू

वह उसे गांव के बाहर सिंडिकेट बैंक के पास मिला और गांव में न घुसने की धमकी दी। कहा कि अगर वह गांव में घुसा तो जान से मार दिया जाएगा। इतना ही नहीं पीड़ित शिवओम के परिवार को भी खत्म करने की धमकी दी। आरोपी सैन्की त्यागी ने धमकी देते हुए कहा कि पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। उसके ऊपर पहले से ही कई केस चल रहे हैं। पीड़ित ने आरोपी सैन्की की इस बात का विरोध किया। इतने में ही सैन्की ने अंटी से तमंचा निकालकर तान दिया और जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया, लेकिन गोली नहीं चली। राह चलते लोगों ने बीच-बचाव करा दिया। गांव में पहुंचने के बाद सोमवार को वह फिर शाम शिवओम के घर पहुंचा और जान से मारने की नीयत से तमंचे से कई फायर किए। इससे गांव में दहशत फैल गई।
यह भी पढ़ेंः Ground Report: आवारा पशुआें से आखिर कब तक फसलों की करें देखभाल, भाजपा सरकार आने के बाद से होने लगी फसल बर्बाद, देखें वीडियो

इसकी सूचना तुरंत डायल 100 को दी गई। जिस पर डायल 100 मौके पर पहुंची लेकिन तब तक फायर करने का आरोपी मौके से फरार हो चुका था। इसकी तहरीर थाना पुलिस को दी गई। लेकिन थाना पुलिस ने अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। थाने में रिपोर्ट दर्ज न होने के कारण पीड़ित शिवओम अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा और वहां भी एक प्रार्थना पत्र दिया, लेकिन वहां भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। इस बारे में जब एसओ खरखौदा राजेन्द्र त्यागी से बात की गई तो उनका कहना था कि मामला आपसी विवाद का है। जांच की जा रही है। वहीं एसपी देहात राजेश कुमार ने मामला संज्ञान में न होने और जांच कर कार्रवाई की बात कही।

ट्रेंडिंग वीडियो