scriptयूपी के इस जिले में अचानक आसमान से गिरी ऐसी आफत, किशोरी की मौत दो महिलाओं की हालत गंभीर- देखें वीडियो | lightning strike on girl and 2 woman due to died and injured in bagpat | Patrika News
बागपत

यूपी के इस जिले में अचानक आसमान से गिरी ऐसी आफत, किशोरी की मौत दो महिलाओं की हालत गंभीर- देखें वीडियो

खेत में कटाई कर रहा था किसान का परिवार

बागपतApr 26, 2019 / 01:48 pm

Nitin Sharma

news

यूपी के इस जिले में अचानक आसमान से गिरी ऐसी आफत, किशोरी की मौत दो महिलाओं की हालत गंभीर- देखें वीडियो

बागपत।यूपी के बागपत जिले में खेत में गेंहू की फसल काटते समय आसमान से बिजली गिर गई।इसकी चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई।वहीं खेत में काम कर रही दो अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।बिजली गिरने की सूचना गांव में हड़कंप मच गया।लोगों ने घायल महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर बड़ौत एसडीएम अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने पीडि़तों का हाल जानकर शासन को रिपोर्ट भेजने की बात कही है और पीडि़त परिवार को आर्थिक रूप से मदद दिलाने का भी भरोसा जताया है।

खेत में काम करते समय गिरी थी बिजली

जानकारी के अनुसार घटना बागपत के किशनपुर बिराल गांव की है। यहां आसमान से गिरी बिजली की चपेट में एक ही परिवार के चार लोग आ गये। जिसमे एक किशोरी की दर्दनाक मौत हो गई है । बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय शाहिना पुत्री गफ्फूर, उसकी मां कुरेशा व रुखसाना पत्नी मोमिन गांव के ही पूर्व प्रधान सहेन्द्र सिंह के खेत में गेंहू काट रही थी। इसी दौरान दोपहर के समय अचानक मौसम खराब होते ही तीनों पर आसमान से बिजली गिर गई। इससे तीनों गंभीर रूप से झुलस गई।तीनों घायलों को बड़ौत नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं उपचार के दौरान शाहिना ने दम तोड़ दिया।अन्य महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

अस्पताल पहुंचकर एसडीएम ने जाना परिवार का हाल

सूचना मिलते ही डीएम बागपत के आदेश पर एसडीएम बड़ौत भी मौके पर पहुंचे गये। उन्होंने अस्पताल में पीडि़त परिवार के लोगों से जानकारी की । फिलहाल पीडि़त परिवार में शाहिना की मौत से कोहराम मच हुआ है। वहीं इस पूरे मामले पर एसडीएम बड़ौत गुलशन कुमार का कहना है कि वे इस मामले की रिपोर्ट शासन को भेजेंगे ओर पीडि़त परिवार को आपदा के तहत सहायता भी दिलाई जाएगी।

Home / Bagpat / यूपी के इस जिले में अचानक आसमान से गिरी ऐसी आफत, किशोरी की मौत दो महिलाओं की हालत गंभीर- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो