scriptVIDEO: हिंदू वाहिनी व बजरंग दल के सामने युवक ने बदल लिया धर्म, जाने फिर आगे क्या हुआ | muslim youth changed his religion and adopted hindu religion, sandeep | Patrika News
बागपत

VIDEO: हिंदू वाहिनी व बजरंग दल के सामने युवक ने बदल लिया धर्म, जाने फिर आगे क्या हुआ

ससुराल वालों से परेशान युवक ने बदल लिया धर्म

बागपतJan 04, 2019 / 03:50 pm

Ashutosh Pathak

bagpat

हिंदू वाहिनी व बजरंग दल के सामने युवक ने बदल लिया धर्म, जाने फिर आगे क्या हुआ

बागपत। बागपत से धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम समाज के व्यक्ति नें इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया। इतनी ही नहीं धर्म परिवर्तन के बाद उसने शहजाद से अपना नाम संदीप रख लिया है। लेकिन धर्म बदलने की वजह भी काफी दिलचस्प है। दरअसल धर्म परिवर्तन से पहले सहजाद अपने ससुराल वालों से काफी परेशान था।
जानकारी के मुताबिक शहजाद गांव तितरोदा के अंदर डॉक्टरी की प्रैक्टिस करता है। लगभग 8 वर्ष पूर्व उसकी शादी जिला मुजफ्फरनगर के पिछोकरा गांव में शबाना से हुई थी। शहजाद ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ महीनों बाद शबाना अपने घर पर चली गई थी। जब भी शहजाद उससे मिलने जाता था तो उसके ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते थे। इसी वजह से शहजाद डिप्रेशन में रहने लगा।
जिसके बाद गांव के ही उसके कुछ हिंदू दोस्तों में उसे समझाया और उसकी समस्या का समाधान बताया। जिसके बाद शहजाद ने हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शिव मंदिर में हवन पूजन किया और हिंदू धर्म को अपना लिया। घर वापसी प्रोग्राम में गांव के सैकड़ों लोग व हिंदू वाहिनी व बजरंग दल कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। धर्म परिवर्तन करने के बाद शहजाद का नामकरण किया गया उसे हिंदू रीति रिवाज के अनुसार उसका नाम संदीप रखा गया।
 

Home / Bagpat / VIDEO: हिंदू वाहिनी व बजरंग दल के सामने युवक ने बदल लिया धर्म, जाने फिर आगे क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो