scriptगौशाला निर्माण को लेकर प्रशासन की ओर से ग्राम प्रधान को नोटिस | Notice to Gram Pradhan on behalf of administration regarding cowshed | Patrika News
बागपत

गौशाला निर्माण को लेकर प्रशासन की ओर से ग्राम प्रधान को नोटिस

गैशाला को लेकर एक्शन में प्रशासन
ग्राम प्रधान को भेजा नोटिस
जवाब नहीं देने पर कार्रवाई की चेतावनी

बागपतMay 10, 2019 / 01:12 pm

Ashutosh Pathak

bagpat

गौशाला निर्माण को लेकर प्रशासन की ओर से ग्राम प्रधान को नोटिस

बागपत। गौशाला निर्माण को लेकर प्रसाशन ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। बागपत के सुन्हैड़ा गांव में एसडीएम ने ग्राम प्रधान को नोटिस भेजकर गौशाला निर्माण में हो रही देरी का जवाब मांगा है। जवाब ना देने पर नियमानुसार कार्रवाई की चेतावनी दी है।
प्रदेश सरकार द्वारा बेसहारा गोवंश के रख रखाव के लिए अस्थाई गौशाला निर्माण के निर्देश दिए थे। तहसील क्षेत्र के गांवों में भी गौशाला बनाने के निर्देश दिए गए थे। अस्थायी गौशाला निर्माण के लिए सुन्हैड़ा, बसी, डूंडाहेड़ा भागोट, नंगला बड़ी आदि गांवों का चयन सबसे पहले हुआ था। बसी गांव में गौशाला की जगह होने पर वहां स्थाई गौशाला का निर्माण कराया गया है। नंगलाबड़ी व भागोट के सचिवों पर पहले ही कार्रवाई हो चुकी है।
अब एसडीएम ने गौशाला निर्माण में कोताही बरतने को लेकर सुन्हैड़ा के ग्राम प्रधान को नोटिस भेजा है। उन्होंने कहा है कि ग्राम प्रधान अधिकारियों के निदेर्शों की अवहेलना कर रहे है। उन्हें फोन करने पर भी वो जवाब नहीं दे रहे है। उन्होंने उन्हें नोटिस भेजकर तीन दिन में गौशाला निर्माण में लापरवाही बरतने का जवाब मांगा है। जवाब ना देने पर नियमानुसार कार्रवाई की चेतावनी दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bagpat / गौशाला निर्माण को लेकर प्रशासन की ओर से ग्राम प्रधान को नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो