scriptबागपत: पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक लाख का इनामी बदमाश ढेर | one lac rewardee criminal died in police encounter | Patrika News

बागपत: पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर हुई ‘ठायं-ठायं’, एक लाख का इनामी बदमाश ढेर

locationबागपतPublished: Feb 03, 2021 10:51:41 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-जावेद दिल्ली पुलिस के सिपाही हत्या के मामले में फरार चल रहा था
-उसका एक साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है
-बदमाश के पास से कारबाईन, पिस्टल, कारतूस व एक सेंट्रो कार बरामद

baghpat-encounter1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बागपत। जनपद में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर ‘ठायं-ठायं’ देखने को मिली। जिसमें एक लाख का इनामी बदमाश मारा गया। वहीं उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है। बदमाश के पास से एक ऑटोमेटिक कारबाईन, 30 बोर की पिस्टल और 10 से अधिक कारतूस व एक सेंट्रो कार बरामद हुई है।दरअसल, मंगलवार देर रात थाना बड़ौत पुलिस व दिल्ली स्पेशल टीम ने मुठभेड में एक लाख का इनामी बदमाश जावेद ढेर कर दिया। बदमाश पर हत्या और लूट के 20 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। साथ ही वह दिल्ली पुलिस के एक सिपाही की हत्या के मामले में फरार चल रहा था।
यह भी पढ़ें

बरेली जेल से फरार 50 हजार का इनामी कैदी बिजनौर से गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बड़ौत कोतवाली पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को इनपुट मिला था कि एक लाख का इनामी बदमाश जावेद अपने कुछ साथियों के साथ बड़ौत में किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही बड़ौत पुलिस टीम व दिल्ली स्पेशल टीम ने संयुक्त ऑपरेशन चलाया और बड़ौत सराय रोड पर सेंट्रो सवार बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसमें दो पुलिस कर्मियों की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें जावेद मारा गया, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया।
यह भी देखें: पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा प्रभारी ने दिया बड़ा बयान

मामले की जानकारी देते हुए बागपत एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि जावेद ने पिछले वर्ष सितम्बर में दिल्ली पुलिस के सिपाही मनीष यादव की लूट के दौरान हत्या कर दी थी। उस पर विभिन्न थानों में 20 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज थे। उस पर एक लाख का इनाम भी घोषित था। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। बदमाश के पास से एक कारबाईन, बड़ी संख्या में कारतूस, एक पिस्टल और एक गाड़ी बरामद हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो