scriptमौलानाओं को Lockdown का उल्लंघन करना पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक | police registered case against 4 maulana for violating lockdown | Patrika News
बागपत

मौलानाओं को Lockdown का उल्लंघन करना पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Highlights:
-पिछले तीन दिनों में पुलिस ने 200 से ज्यादा लोगों पर कारवाई की है
-वाहनों को भी सीज किया गया है
-धारा 144 का उल्लंघन करने वालों पर भी पुलिस ने गस्त के दौरान कारवाई की

बागपतApr 03, 2020 / 05:53 pm

Rahul Chauhan

mm.jpeg
बागपत। जनपद में शासन द्वारा बार बार चेतावनी के बाद भी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पिछले तीन दिन के अंदर पुलिस ने कारवाई करते हुए 200 से ज्यादा वाहनों पर कारवाई कर दी है, जबकि चार मौलानाओं पर भी अब कारवाई की गयी है।
यह भी पढ़ें

मस्जिद से भागे दो मौलवियों को पुलिस ने पकड़कर किया आइसोलेट

दरअसल, कोरोना संक्रमण के चलते तब्लीकी जमात द्वारा बिगाड़े गये खेल के बाद बागपत में लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही हैं। पिछले तीन दिनों में पुलिस ने 200 से ज्यादा लोगों पर कारवाई की है। साथ ही वाहनों को भी सीज किया गया है। धारा 144 का उल्लंघन करने वालों पर भी पुलिस ने गस्त के दौरान कारवाई की है। लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग अभी भी लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

नौ मिनट दीपक जलाने पर सपा सांसद डॉ एसटी हसन का मोदी पर तंज, बोले प्रधानमंत्री शायद किसी तांत्रिक के सम्पर्क में

इस कड़ी में पुलिस ने मस्जिदों से ऐलान करने वाले बागपत के दो मोलानाओं पर भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कारवाई की है। खेकडा में भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने दो और मोलानाओं पर मुकदमा दर्ज कर कर लिया। एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र यादव का कहना है कि प्रधानमंत्री द्वारा बार बार लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। मुख्यमंत्री द्वारा भी निर्देश मिले हैं कि लॉक डाउन का सख्ती से पालन किया जाये। जिसके लेकर बागपत प्रशासन दिन रात कडी मेहनत कर लॉक डाउन का पालन करने में जुटा है। लॉकडाउन का पालन न करने वालों पर भी कारवाई की जा रही है।

Home / Bagpat / मौलानाओं को Lockdown का उल्लंघन करना पड़ा भारी, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो