scriptलावारिश शव के साथ किया अमानवीय व्यवहार, हेड कांस्टेबल पर हुर्इ ये कार्रवार्इ- देखें वीडियो | police unknown body funeral with rubber tyre head constable suspended | Patrika News
बागपत

लावारिश शव के साथ किया अमानवीय व्यवहार, हेड कांस्टेबल पर हुर्इ ये कार्रवार्इ- देखें वीडियो

पुलिस टीम पर भी बैठी जांच

बागपतJan 11, 2019 / 09:49 am

Nitin Sharma

news

लावारिश शव के साथ किया अमानवीय व्यवहार, हेड कांस्टेबल पर हुर्इ ये कार्रवार्इ- देखें वीडियो

बागपत।यूपी के बागपत जिले में लावारिश शव का अंतिम संस्कार लकड़ियों में न करके रबड़ आैर टायरों के ढेर पर करने का वीडियो सामने आते ही कार्रवार्इ शुरू हो गर्इ है। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में अज्ञात शव का इस तरह से अंतिम संस्कार करने को लेकर एक हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। इतना ही नहीं इसके साथ ही अन्य कुछ पुलिसकर्मियों पर जांच बिठा दी गर्इ है। जिसके बाद पुलिस महकमे से लेकर आसपास में इसकी चर्चा हो रही है।

वीडियो सामने आने पर शुरू की कार्रवार्इ

अक्सर अपनी दबंगर्इ आैर लापरवाही बरतने वाले पुलिस विभाग ने इस बार सारी हदें पार कर दी। बागपत पुलिस का एक बार फिर अमानवीय चेहरा सामने आया। जहां एक लावारिश इंसान के शव का अंतिम संस्कार लकड़ी आदि समान से न करके रबड़ आैर टायरों के ढेर पर रख उस बदनसीब के शव को जला दिया गया। जब यह मामला मीडिया में सामने आया तो इस संबंध में जिले के आला अधिकारी से बात की गर्इ। इस मामले में बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि एक हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। बाकी तफ्तीश की जा रही है। इस मामले में जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाए जाएंगे। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bagpat / लावारिश शव के साथ किया अमानवीय व्यवहार, हेड कांस्टेबल पर हुर्इ ये कार्रवार्इ- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो