scriptVIDEO: कब्र से बाहर शव को निकालेगी पुलिस, 6 फ़ीट उंचे घर की चौखट पर लटकटा मिला था मासूम का शव | Police will get outside the dead body from the grave, child body was f | Patrika News
बागपत

VIDEO: कब्र से बाहर शव को निकालेगी पुलिस, 6 फ़ीट उंचे घर की चौखट पर लटकटा मिला था मासूम का शव

मासूस का शव घर की चौखट पर लटकता मिला
बाहर से आए परिजनों के उड़े होश
आनन-फानन में कर दिया अंतिम संस्कार

बागपतMay 14, 2019 / 03:53 pm

Ashutosh Pathak

dead body

कब्र से बाहर शव को निकालेगी पुलिस, 6 फ़ीट उंचे घर की चौखट पर लटकटा मिला था मासूम का शव

बागपत। शहर कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर गांव में उस वक्त लोगों के होश फाक्ता हो गए जब उन्होंने एक मासूम बच्चे का शव घर की चौखट पर लटकता हुआ पाया। हालाकि जब शव घर की चौखट पर लटक रहा था उस वक्त परिजन बाहर गए हुए थे। लेकिन जब वो वापस आए तो उन्हें मासूम बच्चे का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला और उन्होंने आनन-फानन में शव उतारकर दाह संस्कार कर दिया।
वहीं इस तरह से मासूम का शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। लेकिन जब तक पुलिस पहुंची शव दफना दिया गया था। जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि बच्चे की हत्या के बाद शव को फांसी पर लटका दिया गया, क्योंकि बच्चे के मुंह पर चोट के निशान भी पाए गए और वो 6 फ़ीट ऊंची चौखट में फंदा डालकर सुसाइड भी नही कर सकता।

दरसअल घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर गांव की है। जहां गांव में ही रहने वाला बच्चे का परिवार कहीं बाहर गया हुआ था। लेकिन जब वो पास लौटे तो देखा कि 7 साल के दीपांशु का शव अपने ही मकान की चौखट पर झूलता हुआ मिला। मृतक दीपांशु की बहन ने बताया किया उसका भाई कक्षा एक का छात्र था। घटना के वक्त वह बाहर गए हुए थे। वहीं नम्रता ने बताया कि हाल ही उनके पड़ोसी से झगड़ा हुआ था।
वहीं शव देखते ही पहले तो परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इस बीच आनन फानन में परिजनों ने बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन जैसे ही सूचना पुलिस को मिलते ही चौकी व कोतवाली इंचार्ज मौके पर पहुंचे, सारे मामले को समझते हुए मामले की तफ्तीश में लग गए, वहीं पुलिस अधिकारी परिवार वालों पर भी शक जताते हुए आदेश जारी कर दिए। जिसके बाद जमीन से शव निकाला जाएगा और उसका पोस्टमार्टम कराकर जो भी उचित कार्यवाही होगी की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..


UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bagpat / VIDEO: कब्र से बाहर शव को निकालेगी पुलिस, 6 फ़ीट उंचे घर की चौखट पर लटकटा मिला था मासूम का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो