scriptदूसरी शादी की चल रही थी तैयारी, अचानक पुलिस लेकर पहुंच गई पहली पत्नी | Preparations for the 2nd marriage were going on, suddenly police reach | Patrika News
बागपत

दूसरी शादी की चल रही थी तैयारी, अचानक पुलिस लेकर पहुंच गई पहली पत्नी

Highlights
पहली पत्नी हाेते हुए युवक रचा रहा था दूसरी शादी, अचानक पहुंच गई पहली पत्नी ताे शादी छाेड़कर भाग गया दूल्हा

बागपतJun 08, 2020 / 08:15 am

shivmani tyagi

img-20200607-wa0024.jpg

आराेपी दूल्हा

बागपत । बड़ौत कस्बे में रविवार को नगर की पट्टी चौधरान में उस समय अचानक अफरा-तफरी जैसा माहाैल बन गयाजब एक शादी की तैयारियों में जुटे परिवार के बीच एक महिला अपने छह साल के बच्चे को लेकर पहुंच गई। महिला ने आरोप लगाया कि जो व्यक्ति अब शादी करने जा रहा है, उसकी शादी 2013 में पहले ही उसके साथ हो चुकी है और उनका एक छह साल का बच्चा भी है।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में कोरोना के 433 नए केस, कुल 10536 मरीज हुए संक्रमित, मौतों का आंकड़ा 275 पहुंचा

दरअसल, शामली से प्रीति नाम की एक महिला रविवार को अपने छह साल के बच्चे पृथ्वी को साथ लेकर बड़ौत कोतवाली पहुंची। यहां पर प्रीति ने एक शिकायती पत्र देते हुए नगर की पट्टी चौधरान में गुपचुप शादी करने वाले मानवेंद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। प्रीति ने बताया कि मानवेंद्र से उसकी शादी एक जून 2013 को हो चुकी है। जिसका रजिस्ट्रेशन 15 जून 2015 को शामली में हो चुका है।
यह भी पढ़ें

तैयारी: धार्मिक स्थलों काे कराया गया सैनिटाइज

बागपत कोर्ट में अब दोनों एक मुकदमा भी दर्ज है तथा मुजफ्फरनगर कोर्ट में दोनों के बीच तलाक का मुकदमा भी चल रहा है। इसके बाद भी मानवेंद्र लगातार उनके पास आता रहता है। वह अपने बेटे के साथ अलग रह रही है। अब मानवेंद्र गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर रहा है जबकि पहली पत्नी के साथ तलाक नहीं हुआ है। महिला प्रीति की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और शादी की तैयारी में जुटे लोगों को रूकवाते हुए मानवेंद्र की तलाश की, लेकिन पुलिस काे देखकर आराेपी भाग गया।

Home / Bagpat / दूसरी शादी की चल रही थी तैयारी, अचानक पुलिस लेकर पहुंच गई पहली पत्नी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो