VIDEO: रिटायर हेड क्लर्क की धारदार हथियार से काटकर हत्या, देखने वालों के उड़ गए होश

Ashutosh Pathak | Publish: Jul, 20 2019 09:58:36 AM (IST) | Updated: Jul, 20 2019 10:01:57 AM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • दिनदहाड़े चाकू व फावड़े से प्रहार कर निर्मम हत्या
  • दुकान पर बैठे रिटायर हेड क्लर्क की काटकर हत्या
  • पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर शुरु की जांच

बागपत। वेस्ट यूपी में एक के बाद एक वारदात से अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। संभल, मुजफ्फरनगर गाजियाबाद से लेकर तमाम जिलों में बदमाशों के हौसले बुलंद है। कुछ ऐसा ही मामला बागपत से सामने आया है। हाल ही में चांदीनगर थाना क्षेत्र में पूर्व प्रधान की बदमाशों ने जहां गोली मारी कर हत्या कर दी। इस बार थाना सिघावली अहीर क्षेत्र के अमीनगर सराय कस्बे में एक रिटायर हेड क्लर्क को बदमाशों ने धारदार हथियार से काट कर टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

 

जानकारी के मुताबिक सिंचाई विभाग के रिटायर्ड हेड क्लर्क भंवर सिंह यादव निवासी पूठड़ के रहने वाले थे। जो परिवार के साथ महावीर नगर मेरठ में रहते थे। उनका कस्बा अमीनगर सराय में किराना स्टोर है। लोगों ने बताया कि भंवर सिंह प्रतिदिन मेरठ से अपने किराना स्टोर पर आते थे। शुक्रवार सुबह भी स्टोर पर पहुंच गए थे और ग्राहकों को सामान दे रहे थे। शाम करीब चार बजे एक ग्राहक स्टोर पर पहुंचा तो उनको भंवर सिंह दिखाई नहीं दिए। शख्स आवाज लगाते हुए अंदर की पहुंचा तो उसको लहूलुहान हालत में भंवर सिंह मृत पड़े मिले। उसने शोर मचा दिया। चिलालने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि दुकान मालिक को चाकुओं और फावडे से काट कर मौत के घाट उतार दिया गया। इससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

एसपी शैलेश कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच पड़ताल की। एसपी का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरु कर दी गई है। जल्द की आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा। वहीं दिन दहाडे कस्बे में हुई इस सनसनीखेज वारदात से व्यापारियों और कस्बे के लोगों में भय का माहौल है। पुलिस ने नगर में गस्त बढा दी है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिये है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned