scriptबॉलीवुड ने माना वेस्ट यूपी की दो बुजुर्ग महिलाओं का लोहा, ट्रेलर लॉचिंग के बाद इस दिन रिलीज होगी फिल्म | shooter dadi saand ki aankh movie trailer released movie release soon | Patrika News
बागपत

बॉलीवुड ने माना वेस्ट यूपी की दो बुजुर्ग महिलाओं का लोहा, ट्रेलर लॉचिंग के बाद इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Highlights

वेस्ट यूपी के एक जोहड़ी गांव की रहने वाली दोनों बुजुर्ग, आज उनकी वजह से गांव की पहचान
शूटर दादी के नाम से मशहूर है दोनों दादी, जीवन पर आधारित है फिल्म
ट्रेलर लांच के बाद जल्द रिलीज होगी सांड की आंख

बागपतSep 24, 2019 / 01:27 pm

Nitin Sharma

sand_ki_ankh.jpg

बागपत। जनपद में दादी शूटरों पर बनी फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर लांच कर दिया गया है। जोहड़ी गांव की शूटर दादी चंद्रो तोमर व प्रकाशो तोमर के जीवन पर बनी फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया। तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर पर इसे साझा करते हुए लिखा है, आ गया मेहनत से हमारा प्यार , लेकिन यह वाला हम सब की माताओं को समर्पित है।

दादी शूटरों के जीवन पर आधारित है फिल्म

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज हो गया। यह फिल्म वास्तविक कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शूटर दादी का किरदार निभाती नजर आएंगी। जोहड़ी गांव यू तो 1988 तक भारत की किसी अन्य गांव की तरह ही था, लेकिन गांव में कुछ ऐसा हुआ जो इसे नेशनल और इंटरनेशनल तक ले गया। 50 की उम्र में 2 दादी ने अपनी बच्चों की खुशियों के लिए बंदूक उठाई और उन दोनों को उस मुकाम पर पहुंचा दिया। जिसकी कल्पना शायद ही कभी की थी, उन्होंने सैंकड़ों मेडल जीते है। जिसने न सिर्फ उन्हें बल्कि उनके गांव को भी मशहूर कर दिया। तुषार हीरानंदानी के निर्देशक में बनी यह फिल्म मां को समर्पित है।

तापसी पन्नू न ट्वीट कर माताओं को किया समर्पित

महिलाएं अपने घर और परिवार के लिए बहुत कुछ करती हैं लेकिन शायद ही ज्यादातर मामलों में उन्हें वह क्रेडिट दिया जाता है। जिसकी वे हकदार हैं । ताप्सी पन्नू ने भी अपने ट्विटर पर इस फिल्म को माताओं को समर्पित किया है यह दो ऐसी महिलाओं की कहानी है जिन्होंने विश्व स्तर पर मुकाम बनाया ट्रेलर में तापसी और भूमिका अभिनय दमदार दिखाई दे रहा है और बैकग्राउंड म्यूजिक स्क्रीनप्ले डायलॉग भी काफी हद तक प्रभावित करते हैं। यह फिल्म 25 अक्टूबर को दीपावली के मौके पर रिलीज होने जा रही है जिसको लेकर जनपद के लोगों में काफी उत्साह है और फिल्म की चर्चा हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो