scriptVideo: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी कर रहे थे ऐसा काम, वायरल हुआ वीडियो | up police constables playing card in police station video viral | Patrika News
बागपत

Video: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी कर रहे थे ऐसा काम, वायरल हुआ वीडियो

साेशल मीडिया पर वायरल हाे रहा वीडियाे

बागपतApr 15, 2019 / 11:37 am

Nitin Sharma

news

Video: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी कर रहे थे ऐसा काम, वायरल हुआ वीडियो

बागपत।लोकसभा चुनाव को लेकर भारी पुलिस फोर्स को एक जिले से दूसरे जिलों में चुनाव ड्यूटी में लगाया गया है। ऐसे में शहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी और सुरक्षा का बोझ जिले में बचे चंद पुलिसकर्मियों पर बढ़ गया है, लेकिन ये पुलिसकर्मी अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने की जगह वर्दी पहनकर पुलिस चौकी में ताश के पत्ते खेलते नजर आये। पुलिसकर्मियों का यह वीडियो वायरल हो चला है।

इस चौकी पर बैठे थे पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो बागपत की टटीरी पुलिस चौकी का बताया जा रहा है। यहां पर तैनात पुलिसकर्मी एक साथ बैठकर ताश के पत्ते खेलते नजर आ रहे है।सभी पुलिस कर्मी वर्दी पहनकर ड्यूटी के दौरान ताश के पत्ते खेल रहे हैं। पुलिस के ये नुमाइंदे कानून की धज्जियां न्याय के मंदिर में ही उड़ा रहे हैं और इनको जनता से उनकी की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं है।

उधर पुलिसकर्मियों का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले में एएसपी कुमार रणविजय सिंह ने कहा कि अभी तक मेरी जानकारी में इस तरह का कोई मामला नहीं आया है। अगर ऐसा कुछ सामने आता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Bagpat / Video: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी कर रहे थे ऐसा काम, वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो