scriptघर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम | young man shot dead after entering the house in baghpat | Patrika News
बागपत

घर में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

Highlights- बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के बड़ावद गांव की घटना- पुरानी रंजिश के कारण हत्या की वारदात को दिया अंजाम – मृतक के भाई की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बागपतNov 17, 2019 / 03:03 pm

lokesh verma

gunshot

love story in hindi

बागपत. जिले में शनिवार देर रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। जब परिजन उसके कमरे में ही खून से लथपथ शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया। इसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गर्इ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी लेते हुए। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना ने कोर्ट में बुलाकर जमीन खाली करने की दी धमकी, मचा हड़कंप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र के बड़ावद गांव की है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात 40 वर्षीय हरेंद्र पुत्र संसार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों ने कमरे में देखा तो वहां हरेंद्र का लहूलुहान शव पड़ा था। हरेंद्र की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया। हत्या की सूचना मिलते ही रविवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पुरानी रंजिश के कारण हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मृतक हरेंद्र के भाई की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो